ठगों का संवाद सूत्र ही कराता है जुआ, विवादित सिपाही ने दी धमकी

ठगों का संवाद सूत्र ही कराता है जुआ, विवादित सिपाही ने दी धमकी

बदायूं जिले की बिल्सी तहसील क्षेत्र में टीवी चैनल के नाम से उगाही करने वाले बाइक सवार ठग पत्रकारों का संवाद सूत्र ही जुआ कराता है, जिसकी एक ऑडियो सामने आई है। पुलिस का दलाल ही ठग पत्रकारों का संवाद सूत्र बन गया है, वहीं विवादित सिपाही योगेश चहल ने तबादला होने पर एक युवा को खुलेआम धमकी दी है, इस सिपाही के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो, यह किसी भी तरह की घटना को अंजाम दे सकता है।

फैजगंज बेहटा थाने के कुख्यात दलाल को ठग पत्रकारों ने पहले एक टीवी चैनल का संवाद सूत्र बनाया था। उगाही की खबरें सामने आने पर चैनल ने ठग को आउट कर दिया लेकिन, अब एक पोर्टल के द्वारा निरंतर ठगई कर रहा है और उन्हीं संवाद सूत्रों से भी ठगई करा रहा है। ठगों का शहंशाह नाम का संवाद सूत्र ही फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में जुआ कराता है। एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें ठगों का संवाद सूत्र शहंशाह जुआरी से बात कर रहा है और पुलिस से न पकड़े जाने की जुआरी को गारंटी दे रहा है। माना जा रहा है ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसर दलाल शहंशाह के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करा सकते हैं।

उधर फैजगंज बेहटा थाने के विवादित सिपाही योगेश चहल का प्रकरण अफसरों के संज्ञान में पहुंचा तो, अफसरों ने उसका तत्काल तबादला कर दिया। योगेश चहल और दलाल शहंशाह के बीच गहरी मित्रता बताई जाती है, सो दोनों ही बौखला गये हैं। दुस्साहसी योगेश चहल ने फेसबुक पर पिंटू तिवारी नाम के युवा को खुलेआम धमकी दी है। सिपाही योगेश चहल के बारे में बताया जाता है कि शहंशाह जैसे दलालों में उसकी गहरी पैठ है, जिनके द्वारा वह पिंटू तिवारी नाम के युवा के साथ किसी भी तरह की वारदात करा सकता है, इससे पहले अफसरों को उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कर देनी चाहिए।

यह भी बता दें कि गौतम संदेश के पास ठग पत्रकारों की भी ऑडियो है। ठगों ने पत्रकारिता के नाम पर ठगई बंद नहीं की तो, इन ठगों की ऑडियो को सार्वजनिक कर दिया जायेगा। बता दें कि ठगों की गौतम संदेश ने पोल खोल दी थी, जिससे भट्टों के मालिक, स्कूलों के प्रबंधक और प्रधानाचार्यों के साथ कोटेदार सतर्क हो गये, सभी अपने रूपये वापस मांगने लगे तो, दोनों ठग मोबाइल स्विच ऑफ कर भूमिगत हो गये हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: हिंदी खबर के रिपोर्टर बने राजकमल, ठगई पर लग जायेगा अंकुश

पढ़ें: खुलासा होने पर भूमिगत हुए बाइक पर घूमने वाले ठग पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.