दुःखद: आईपीएस सुरेन्द्र कुमार दास की मौत, पत्नी से हो गया था

दुःखद: आईपीएस सुरेन्द्र कुमार दास की मौत, पत्नी से हो गया था

कानपुर में पांच दिनों से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास को डॉक्टर बचा नहीं पाये। डॉक्टरों ने सुरेन्द्र कुमार दास को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना सार्वजनिक होते ही आईपीएस वर्ग में गहरा शोक नजर आ रहा है। घटना को लेकर पिछले कई दिनों से हर कोई स्तब्ध और आहत नजर आ रहा है।

पढ़ें: विषाक्त पदार्थ से एसपी की हालत गंभीर, पत्नी से हुआ था विवाद

उल्लेखनीय है कि आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास बुधवार सुबह गंभीर हालत में घर में पाये गये थे, उन्हें अधीनस्थों द्वारा उर्सला लाया गया। डॉक्टर ने उन्हें सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी अस्पताल रेफर कर दिया था, जहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी, उन्हें वेंटीलेटर पर रखा है, उनके बैचमेट आगे आ गये थे, 16 आईपीएस अफसर निरंतर जुटे रहे, एक्मो मशीन नहीं मिली तो, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय करे निर्देश पर मुंबई से मशीन और डॉक्टरों की विशेष टीम चार्टर प्लेन से बुलाई गई।

डॉक्टर की टीम सुरेन्द्र कुमार दास को बचाने में जुटी हुई थी लेकिन, डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाये। रीजेंसी अस्पताल में रविवार को 12 बजकर 19 मिनट पर उन्होंने दम तोड़ दिया, उनकी मौत की सूचना मिलते ही समूचा पुलिस विभाग शोक में डूब गया एवं परिवार में कोहराम मच गया। बता दें कि सुरेन्द्र कुमार दास ने पत्नी से विवाद होने के कारण विषाक्त पदार्थ खा लिया था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.