विषाक्त पदार्थ से एसपी की हालत गंभीर, पत्नी से हुआ था विवाद

विषाक्त पदार्थ से एसपी की हालत गंभीर, पत्नी से हुआ था विवाद

उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर में पुलिस अधीक्षक (नगर) के पद पर तैनात 2004 के आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास की हालत विषाक्त पदार्थ के कारण गंभीर बनी हुई है। विषाक्त खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है या, उन्हें खिलाया गया है, इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं है, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के पीछे कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है, उनकी पत्नी डॉक्टर हैं।

आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास बुधवार सुबह गंभीर हालत में घर में पाये गये, उनके कैंट स्थित सरकारी आवास से उन्हें उर्सला लाया गया। डॉक्टर ने उन्हें सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी अस्पताल रेफर कर दिया, जहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें वेंटीलेटर पर रखा है। बताया जा रहा है कि डॉ. प्रणव का चार्टेड प्लेन बुलाया जाएगा अथवा, सुरेंद्र कुमार को एयर एम्बुलेंस से मुंबई ले जाया जायेगा। सूचना पाकर एडीजी, एसएसपी सहित अन्य तमाम पुलिस और प्रशासनिक अफसर अस्पताल पहुंच गये, उनके बैच के तमाम साथी अफसर पहुंच गये, साथ ही तमाम अफसर फोन पर लगातार हाल-चाल ले रहे हैं।

मूलरूप से बलिया के भरौली निवासी सुरेेंद्र कुमार दास (31) 2014 बैच के आईपीएस हैं, उनकी मां इंदू, भाई नरेंद्र और एक अविवाहित बहन लखनऊ में रहते हैं, वे स्वयं कैंट स्थित सरकारी आवास में पत्नी डॉ. रवीना सिंह के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि वे माँ के पास कम ही जाते थे और जब जाते थे तो, पत्नी उनके साथ नहीं होती थीं, दोनों के बीच घटना से पहले भी विवाद हुआ था, जिसके बाद सास-ससुर आये थे, उनके जाने के बाद सुरेन्द्र कुमार गंभीर हालत में पाये गये, उनकी रवीना से 9 अप्रैल 2017 को शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि कमरे से एक पत्र भी मिला है, जिसमें लिखा है कि वे रोज के झगड़े से तंग आ चुके हैं। फिलहाल पुलिस जाँच में जुटी है, जिसके पूरे होने पर ही सही तथ्य सामने आ सकेंगे। कमरे को सील कर दिया गया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.