होमगार्ड के हत्यारोपी की लाश मिली, परिजन पुलिस पर लगा रहे आरोप

होमगार्ड के हत्यारोपी की लाश मिली, परिजन पुलिस पर लगा रहे आरोप

बदायूं जिले की पुलिस होमगार्ड के हत्यारोपी को खोजने में जुटी थी, उस हत्यारोपी की लाश मिली है, जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है। कोई कुदरत का इंसाफ बता रहा है, कोई रंजिश में हत्या बता रहा है, कोई डर में हत्या करने की बात कह रहा है, परिजन पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं, वहीं पुलिस अभी तक मौन है।

पढ़ें: थाने के आस-पास चोरी करने के बाद लौट रहे चोरों ने की होमगार्ड की हत्या

उल्लेखनीय है कि 20-21 दिसंबर की रात में करीब ढाई बजे कस्बा उघैती में चोरों ने थाने के आस-पास ही चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। वारदातें करने के बाद बेखौफ चोर लौट रहे थे तभी, थाने से करीब हजार मीटर दूर पेट्रोल पंप के पास पीसी चन्द्रपाल और होमगार्ड छत्रपाल गश्त कर रहे थे, जिनके टोकने पर किसी एक चोर ने छत्रपाल को गोली मार दी थी। गंभीर रूप से घायल छत्रपाल ने जिला अस्पताल लाते समय दम तोड़ दिया था।

पढ़ें: आईजी ने नहीं की कोई कार्रवाई, जोगेंद्र और छत्रपाल के बाद कौन?

उक्त वारदात का एसएसपी अशोक कुमार ने 23 दिसंबर को खुलासा करने का दावा किया था। गाँव बाला किशनपुर निवासी सुनील यादव और गाँव महानगर निवासी सुखपाल यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था एवं गाँव महानगर निवासी हरी उर्फ हरिया यादव व भगवान सिंह यादव फरार थे, जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा किया गया था। हत्या का आरोप हरिया पर बताया जा रहा था।

थाना जरीफनगर क्षेत्र की नाधा पुलिस चौकी के क्षेत्र में स्थित गाँव सूरजपुर के निकट हरिया की लाश बरामद हुई है। लाश की पहचान होते ही परिजन मौके पर पहुंच गये। हरिया का भाई उघैती थाना पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगा रहा है। पुलिस कुछ नहीं कह रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

पढ़ें: होमगार्ड हत्याकांड के खुलासे का दावा, दो गिरफ्तार, हत्यारा फरार

उधर कई तरह की चर्चायें भी की जा रही हैं। कोई कुदरत का इंसाफ बता रहा है, कोई कह रहा है कि हरिया को किसी दुश्मन ने मार दिया होगा, कोई कह रहा है कि हरिया के साथी चोरों ने खुलासा होने के डर से हत्या कर दी होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस क्या बताती है, अब उसका ही सब इंतजार कर रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply