थाने के आस-पास चोरी करने के बाद लौट रहे चोरों ने की होमगार्ड की हत्या

थाने के आस-पास चोरी करने के बाद लौट रहे चोरों ने की होमगार्ड की हत्या

बदायूं जिले में कानून व्यवस्था की धज्जियां पूरी तरह उड़ गई हैं। हालात इतने भयावह हो चले हैं कि खाकी से डरने की जगह चोर खाकी पर हमला करने लगे हैं। थाने के आस-पास चोरी की घटना को अंजाम देकर लौट रहे चोरों ने होमगार्ड को गोली मार दी, जिससे होमगार्ड की मौत हो गई। मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आईजी रेंज ने घटना स्थल पर पहुंचने वाले हैं।

पढ़ें: हालात सुधारने को प्रभाकर चौधरी जैसे एसएसपी तैनात करने होंगे

दुस्साहसिक वारदात बीती रात करीब ढाई बजे उघैती थाना क्षेत्र में घटित हुई। बताते हैं कि चोरों ने थाने के आस-पास ही चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। ताले तोड़ कर चोरी की वारदातें करने के बाद बेखौफ चोर नरैनी दिशा की ओर लौट रहे थे। थाने से करीब हजार मीटर दूर पेट्रोल पंप के पास पीसी चन्द्रपाल और होमगार्ड छत्रपाल गश्त कर रहे थे, इन्होंने चोरों को रुकने को कहा, चोर भागने लगे तो, होमगार्ड छत्रपाल पीछा करने लगा, पीछे से दो चोर और आ गये, उनमें से ही किसी एक चोर ने छत्रपाल को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल छत्रपाल ने जिला अस्पताल लाते समय दम तोड़ दिया।

एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि बदमाश नकबजनी की वारदात को अंजाम देकर लौट रहे थे। घटना के बाद कांबिग कराई गई पर, बदमाश भागने में सफल गये लेकिन, दो बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है। एसएसपी ने बताया कि मृतक के आश्रितों को पुलिस कर्मी एक दिन का वेतन देंगे। करीब 25 लाख रुपया आश्रितों को मिल जायेगा, साथ ही शहीद होमगार्ड की सम्मान सहित अन्येष्टि की जायेगी।

उधर आईजी रेंज डीके ठाकुर ने घटना स्थल पर पहुंचने वाले हैं। बता दें कि मृतक होमगार्ड उघैती क्षेत्र के ही गाँव करियावैन का निवासी था, जहाँ सूचना पहुंची तो, परिवार में कोहराम मच गया एवं गाँव का हर परिवार शोक में डूब गया। मृतक के चार बेटियां और दो बेटे हैं, जिनमें दो बेटियों की शादी हो चुकी है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.