दो दिनी दौरे पर पहुंचे सांसद, शनिवार को विभिन्न कार्यक्रमों में रहेंगे

दो दिनी दौरे पर पहुंचे सांसद, शनिवार को विभिन्न कार्यक्रमों में रहेंगे

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव दो दिनी दौरे पर क्षेत्र में पहुंच गये हैं। धर्मेन्द्र यादव शुक्रवार को गुन्नौर विधान सभा क्षेत्र के तमाम गांवों में गये और लोगों से मिले, वे रात्रि विश्राम वहीं करेंगे और शनिवार को बदायूं स्थित गाँधी ग्राउंड में आयोजित होने वाले डॉ. भीमराव अंबेडकर के जन्मोत्सव समारोह में भाग लेंगे।

पढ़ें: कोठी का विकल्प नहीं बन पाया कोई, धर्मेन्द्र की लोकप्रियता बढ़ी

सांसद धर्मेन्द्र यादव शुक्रवार को गुन्नौर विधान सभा क्षेत्र में पहुंचे और विभिन्न दुर्घटनाओं में दिवंगत हुए लोगों के परिजनों से मिले। उन्होंने गाँव कन्हौआ, कल्हा, करिया खेड़ा और गढ़ी सहित अन्य तमाम गांवों में जाकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी, साथ ही मृतक आश्रितों को आश्वस्त किया कि वे हमेशा उनके साथ हैं और हर संभव मदद करने को तैयार रहेंगे। सांसद के साथ पूर्व दर्जा राज्यमंत्री प्रदीप यादव, पूर्व विधायक राम खिलाड़ी सिंह यादव, युवा नेता अमित यादव, ज्ञानेंद्र सिंह, वीरपाल सिंह, बब्लू यादव, रामू यादव, अमरीश यादव और हनुमान सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने शाम को टीसीएल में जनसमस्याओं को सुन कर अफसरों को समाधान करने के निर्देश दिए, वे रात्रि विश्राम वहीं करेंगे। शनिवार को सांसद बदायूं पहुचेंगे, वे उघैती के अलावा गाँधी ग्राउंड में आयोजित होने वाले डॉ. भीमराव अंबेडकर के जन्मोत्सव समारोह में भाग लेंगे, इसके अलावा जनसमस्याओं को भी सुनेंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.