खन्ना ने रखा प्रस्ताव, गौ मूत्र से धुलेगा आवास, साथ रहेंगे बंदर, गाय, शावक

खन्ना ने रखा प्रस्ताव, गौ मूत्र से धुलेगा आवास, साथ रहेंगे बंदर, गाय, शावक
वैंकया नायडू, योगी आदित्यनाथ, कलराज मिश्र और दिनेश शर्मा के साथ सरकार बनाने का पत्र राज्यपाल को सौंपते केशव प्रसाद मौर्य।

योगी आदित्यनाथ को वैराग से राज की ओर लाने का प्रस्ताव विधायकों की बैठक में वरिष्ठ नेता सुरेश खन्ना सहित 11 नेताओं ने रखा, जिसका समस्त विधायकों ने सर्व सम्मति से अनुमोदन कर दिया, जिसके बाद वैंकया नायडू, कलराज मिश्र, केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा के साथ योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ स्थित राजभवन जाकर राज्यपाल को सरकार बनाने का पत्र सौंप दिया। 21वें मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ रविवार को भव्य समारोह में शपथ ग्रहण करेंगे, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित तमाम केन्द्रीय मंत्री, वरिष्ठ नेता, कई राज्यों के मुख्यमंत्री व राज्यपाल उपस्थित रहेंगे।

राज्यपाल से भेंट के पश्चात योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी को प्रदेश की कानून व्यवस्था सुदृढ़ रखने के कड़े निर्देश दिए, जिसके समस्त जिलों के एसएसपी को भी कड़े दिशा-निर्देश जारी कर दिए गये हैं, वहीं सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री आवास गंगाजल से धोया जा रहा है और फिर गौ मूत्र से पवित्र भी किया जायेगा। सूत्रों का यह भी कहना है कि मुख्यमंत्री आवास में योगी आदित्यनाथ के साथ उनके प्रिय बंदर, गाय और शावक भी रहेंगे।

उधर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पर दुनिया भर के लोगों की नजरें जमी हुई हैं। देश में इससे पहले इतना चर्चित शपथ ग्रहण समारोह कभी नहीं हुआ है। उत्तर प्रदेश के छोटे-छोटे गांवों में भी जश्न का माहौल है। जगह-जगह पटाखे छोड़े जा रहे हैं, मिठाई बंट रही है एवं हिंदूवादी संगठन बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

  भाजपा के बुरे दिनों में निरंतर संघर्ष करते रहे योगी आदित्यनाथ होंगे मुख्यमंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.