एंटी करप्शन टीम ने व्यापारी को सताने वाले रिश्वतखोर अमीन को पकड़ा

एंटी करप्शन टीम ने व्यापारी को सताने वाले रिश्वतखोर अमीन को पकड़ा
एंटी करप्शन टीम की गिरफ्त में भ्रष्ट अमीन ओमवीर सिंह।

बदायूं में हर ओर भयावह हालात हैं। कर्मचारी भी अपराधियों की तरह ही कार्य कर रहे हैं और आम जनता को खुलेआम लूट रहे हैं। एक संग्रह अमीन व्यापारी के पीछे पड़ा था और रिश्वत मांग रहा था, जिसे आज एंटी करप्शन टीम ने रंगेहाथ दबोच लिया।

दुस्साहसिक वारदात बिसौली कोतवाली क्षेत्र की है। बिसौली के व्यापारी प्रेमपाल गुप्ता पर बिजली विभाग का बिल बकाया है, जिसको लेकर संग्रह अमीन ओमवीर सिंह व्यापारी पर रिश्वत देने का दबाव बना रहा था। बताया जा रहा है कि अमीन ने व्यापारी से कहा कि उसकी 1 लाख 90 हजार की आरसी काट दी गई है, जिसकी वसूली के लिए उसे लगाया गया है। आरसी के रूपये जमा कराये, वरना वह उसे गिरफ्तार कर लेगा, जिससे बचने को अमीन 30 हजार रूपये की रिश्वत मांग रहा था। घबराये व्यापारी ने बिजली विभाग के अफसरों से संपर्क किया, तो उसे बताया गया कि उसके नाम कोई आरसी नहीं काटी गई है।

व्यापारी को सही जानकारी हो गई, तो उसका साहस बढ़ गया, फिर उसने एंटी करप्शन टीम से संपर्क किया। विधिवत कार्रवाई करने के बाद प्लान के अनुसार व्यापारी ने अमीन को 5 हजार रूपये की रिश्वत दी, तभी टीम ने अमीन को रंगेहाथ दबोच लिया। एंटी करप्शन की टीम द्वारा कार्रवाई करने की जानकारी जैसे ही फैली, वैसे ही भ्रष्टाचारियों में हड़कंप मच गया। भ्रष्ट अमीन के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.