मुफ्त में न खिलाने पर होटल स्वामी के घर में पुलिस वालों ने की लूटपाट

मुफ्त में न खिलाने पर होटल स्वामी के घर में पुलिस वालों ने की लूटपाट

बदायूं जिले की पुलिस पर एक बार फिर आरोप लगा है। होटल स्वामी ने मुफ्त में खाना न खिलाने पर पीटने और लूटने का आरोप लगाया है। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तेजतर्रार कप्तान चन्द्रप्रकाश ने एएसपी (सिटी) को जाँच सौंपी है।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के गाँव बरातेगदार निवासी कुमरेश पटेल का बदायूं-मुरादाबाद हाईवे के किनारे थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में ही स्थित गाँव सिलहरी के पास होटल की है। कुमरेश का आरोप है कि थाना वजीरगंज में तैनात सब-इन्स्पेक्टर रामलखन और उनके साथ आने वाले सिपाही रोड गश्त के दौरान रात में खाना मांगते हैं और खाने के बाद रूपये भी नहीं देते। मंगलवार रात को मुफ्त में भोजन कराने से मना कर दिया, तो सब-इन्स्पेक्टर और उनके साथी सिपाहियों ने जमकर तांडव किया। कुमरेश और कर्मचारियों से अभद्रता की एवं घर में जमकर लूटपाट भी की।

कुमरेश की पत्नी का आरोप है कि अलमारी से दस हजार रूपये निकाल लिए एवं उसे थप्पड़ मारा, जिससे उसका सोने का कुंडल टूट कर गिर गया, वह भी पुलिस वालों ने ही ले लिया। पीड़ित की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी चन्द्रप्रकाश ने एएसपी (सिटी) को घटना की जाँच सौंपी है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

घटना के बारे में बताती पीड़ित महिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.