बीआरओ की लापरवाही से बस दुर्घटना ग्रस्त, 14 की मौत

बीआरओ की लापरवाही से बस दुर्घटना ग्रस्त, 14 की मौत

उत्तराखंड में हृदय विदारक हादसा घटित हुआ है। उत्तरकाशी से हरिद्वार जा रही बस 250 मीटर खाई में जा गिरी, जिससे 14 लोगों की मौत हो गई एवं 8 घायल बताये जा रहे हैं। पुलिस-प्रशासन राहत कार्य में जुटा हुआ है।

बताते हैं कि रोडवेज की बस संख्या यूके- 07 पीए 1929 25 सवारियां लेकर उत्तरकाशी से हरिद्वार जा रही थी तभी, चंबा मोटर मार्ग पर 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, जिससे 14 लोगों की मौत हो गई एवं 8 घायल बताये जा रहे हैं, जिन्हें हेलीकॉप्टर से उपचार के लिए भेजा गया है। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सरकार ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए व घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक मदद तत्काल उपलब्ध कराने की घोषणा की है, साथ ही सरकार घटना की न्यायायिक जांच करायेगी। माना जा रहा है कि हादसा बीआरओ की लापरवाही से हुआ है, क्योंकि बीआरओ डेढ़ वर्ष में निर्माण कार्य पूरा नहीं कर पाया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.