15 अगस्त को आदित्यनाथ योगी पर हो सकता है आतंकी हमला

15 अगस्त को आदित्यनाथ योगी पर हो सकता है आतंकी हमला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के समर्थकों को मायूस कर देने वाली खबर है, उन पर आतंकी हमला हो सकता है। मध्य प्रदेश पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस को एलर्ट जारी किया है, जिसमें 15 अगस्त को विशेष सतर्कता बरतने का सुझाव दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश और दिल्ली पुलिस को जारी किये गये मध्य प्रदेश पुलिस के एलर्ट में कहा गया है कि गाजियाबाद और समूचे एनसीआर क्षेत्र में कुछ नव-युवकों को आतंकी संगठनों द्वारा आतंकी हमला करने का दायित्व सौंपा गया है। आतंकी हमले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को निशाना बनाया जा सकता है। एलर्ट में स्वतंत्रता दिवस पर विशेष सतर्कता बरतने को कहा गया है, साथ ही 15 अगस्त से आगे और पीछे की तारीखों पर भी सतर्कता बरतने को कहा गया है।

आतंकियों का उद्देश्य दहशत फैलाना है, जिससे आतंकी उत्तर प्रदेश के प्रमुख धार्मिक स्थलों पर भी हमला कर सकते हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का सुरक्षा घेरा बेहद मजबूत है। मध्य प्रदेश पुलिस के एलर्ट के बाद उनके सुरक्षा घेरे को और मजबूत किया जा सकता है, इस संबंध में अभी तक सरकार की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.