साला, पागल कर रखा है यूपी के लोगों ने: सुनील बंसल

साला, पागल कर रखा है यूपी के लोगों ने: सुनील बंसल

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत के पीछे एक दिमाग संगठन मंत्री सुनील बंसल का भी माना जाता है, उनकी सोच और समझ का हर कोई कायल है। सुनील बंसल संगठन में बेहद शक्तिशाली माने जाते हैं, इसलिए उनसे नेता, कार्यकर्ता और अफसर मिलने को लालायित रहते हैं, लेकिन उनका एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें उनका व्यवहार उनकी छवि तार-तार कर रहा है, वे कह रहे हैं कि यूपी वालों ने फोन कर-कर के परेशान कर रखा है।

वायरल ऑडियो के बारे में कहा जा रहा है कि आगरा के मधुसूदन शर्मा ने भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल को फोन किया। सम्मानजनक तरीके से अभिवादन के बाद मधुसूदन शर्मा ने अपना नाम बताया, तो सुनील बंसल का जवाब था कि क्या करूं मैं … आगे उसने कहा कि मिलने का समय लेना है, यह सुन कर सुनील बंसल भड़क गये और फिर उसे मूर्ख, पागल कहने लगे … यहाँ तक कह गये कि यूपी वालों ने फोन कर-कर के परेशान कर रखा है, यह सब सुन कर मधुसूदन शर्मा सहम गया।

उक्त ऑडियो वायरल होने से सुनील बंसल की छवि को गहरा अघात लगा है। ऑडियो जो भी सुन रहा है, वह स्तब्ध है। हालाँकि बड़े नेताओं की अपनी समस्यायें होती हैं, यह सब समझते भी हैं, लेकिन किसी को भी इस तरह के व्यवहार की स्वतंत्रता नहीं दी जा सकती। झल्लाहट में सुनील बंसल सिर्फ मधुसूदन शर्मा को ही हड़का देते, तो भी लोगों को बुरा नहीं लगता, पर उन्होंने तो उत्तर प्रदेश के प्रत्येक नागरिक पर ही टिप्पणी कर डाली, जिसे कोई सही नहीं कह रहा है। जिस उत्तर प्रदेश ने भाजपा के सामने सभी को नकार दिया, वे नागरिक और वे कार्यकर्ता सुनील बंसल को बात करने लायक भी नहीं लग रहे। ऑडियो मुद्दा बन गया, तो सुनील बंसल के साथ भाजपा को भी नुकसानदायक साबित हो सकता है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.