एडीजी के निर्देश पर सीओ हटाये, एसओ, एसआई और सिपाही निलंबित

एडीजी के निर्देश पर सीओ हटाये, एसओ, एसआई और सिपाही निलंबित

बदायूं जिले में रास्ता कब्जाने से मना करने पर दबंगों द्वारा मिटटी का तेल डाल कर युवती को दिनदहाड़े आग लगा देने की खबर गौतम संदेश ने प्रकाशित की थी, जिस पर एडीजी ने तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। प्रथम दृष्टया दोषी पाये गये सीओ को हटा दिया गया है एवं एसओ, एसआई और एक सिपाही को तत्काल प्रभाव से एसएसपी द्वारा निलंबित कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि मूसाझाग थाना क्षेत्र के गाँव गिधौल में शुक्रवार को दबंग रास्ता कब्जा रहे थे। आरोप है कि आपत्ति करने पर दबंगों ने मनसुखी पुत्री चन्द्रपाल पर मिटटी का तेल डाल दिया और फिर उसमें दिनदहाड़े आग लगा दी। दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देकर दबंग आसानी से फरार हो गये, इस जघन्य वारदात पर पुलिस ने अपेक्षित कार्रवाई नहीं की, साथ ही पुलिस द्वारा वारदात को छुपाने का भी प्रयास किया गया, इस घटना के संबंध में बरेली क्षेत्र के एडीजी को गौतम संदेश पढ़ कर जानकारी हुई, तो उन्होंने तत्काल आईजी रेंज और बदायूं पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए।

एडीजी के निर्देश पर की गई जाँच में प्रथम दृष्टया पुलिस वाले दोषी पाये गये हैं। सीओ उझानी निर्मल कुमार बिष्ट को यातायात कार्यालय में आंकिक बनाया गया है, वहीं मूसाझाग के एसओ प्रवेश पाठक, एसआई अमित चौधरी और एक सिपाही अनिल कुमार को तत्काल प्रभाव से एसएसपी द्वारा निलंबित कर दिया गया है। 

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: दबंगों ने युवती को दिनदहाड़े जलाया, बच्ची को तेजाब से झुलसाया, गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published.