अवैध कार्यों में संलिप्त न हों पीआरबी वाले, अच्छे लोग पुरस्कृत होंगे: एसएसपी

अवैध कार्यों में संलिप्त न हों पीआरबी वाले, अच्छे लोग पुरस्कृत होंगे: एसएसपी
सम्मेलन में दिशा-निर्देश देते एसएसपी चन्द्रप्रकाश।

बदायूं जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के उद्देश्य से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चन्द्रप्रकाश जुटे हुए हैं एसएसपी के निर्देश पर जिले भर की बैंकों में पुलिस ने निरीक्षण किया और संदिग्ध लोगों से पूछताछ की पुलिस के सक्रिय दिखने से आम जनता में विश्वास और साहस बढ़ता नजर आ रहा है

इसके अलावा बदायूं स्थित पुलिस लाईन परिसर में डायल- 100 के कर्मचारियों का सम्मेलन किया गया, जिसमें डायल- 100 के कर्मचारियों ने अपनी ड्यूटी के दौरान आने वाली समस्याओं तथा विभागीय व व्यक्तिगत समस्याओं को एसएसपी के समक्ष रखा एसएसपी द्वारा समस्याओं का शीघ्र निस्तारण कराने का आश्वासन दिया गया, इस दौरान एसएसपी ने कहा कि डायल- 100 एक विशाल प्रोजेक्ट है, आप सभी लोग खुशनसीब है कि आप के द्वारा इस प्रोजेक्ट की शुरूआत की गयी तथा आप के द्वारा तुरन्त ही घटनास्थल पर पहुँचकर जो रिलीफ पीड़ित को दिया जाता है, उसकी काफी सराहना की जाती है। उन्होंने कहा कि आप इस प्रोजेक्ट को सफल बनाने मे अपना पूर्ण सहयोग करें, ताकि डायल- 100 के प्रति आम जनता में एक अच्छा संदेश जाये।

बैंक में पूछताछ करते पुलिस कर्मी।

एसएसपी द्वारा यह निर्देशित भी किया गया कि आप सभी ड्यूटी के दौरान साफ-सुथरी वर्दी पहनें, मदिरा का सेवन न करें तथा किसी भी प्रकार के अवैध कार्य मे लिप्त न हों। उन्होंने कहा कि आप के द्वारा जो भी आज तक पीआरवी आफ द डे मे सराहनीय कार्य किये गये है, या जो आगे किये जायेगे, उन सभी को 2500 रुपये के हिसाब से पुरस्कृत किया जायेगा। सम्मेलन के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक (नगर), क्षेत्राधिकारी (लाइन), प्रतिसार निरीक्षक एवं डायल- 100 निरीक्षक के साथ अन्य कर्मी भी उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.