ओमकार सिंह यादव ने किया पहले ऑटोमैटिक टू व्हीलर वर्कशॉप का उद्घाटन

ओमकार सिंह यादव ने किया पहले ऑटोमैटिक टू व्हीलर वर्कशॉप का उद्घाटन
वर्कशॉप का उद्घाटन करने पहुंचे ओमकार सिंह यादव का स्वागत करते संदीप सिंह।

बदायूं में टू व्हीलर ऑटोमैटिक एसी वर्कशॉप खुल गया है। वर्कशॉप का बुधवार को विधिवत शुभारंभ किया गया। पूर्व राज्यमंत्री व विधायक ओमकार सिंह यादव ने फीता काटते समय उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा देने के लिए प्रबंधकों को बधाई दी।

डीएम रोड पर खुले एसएस टू व्हीलर ऑटोमैटिक वर्कशॉप के बारे में संदीप सिंह ने बताया कि मल्टी ब्रांडेड सर्विस आउटलेट की सुविधा रहेगी, टू व्हीलर की समस्त समस्याओं का एक ही छत के नीचे निराकरण किया जायेगा, प्रतिदिन 12 घंटे सुविधा उपलब्ध रहेगी, एडवांस बुकिंग की भी सुविधा है। उन्होंने बताया कि ओरिजनल पार्ट्स की गारंटी रहेगी, पिक अप एंड ड्रॉप की सुविधा दे रहे हैं, साथ ही प्रत्येक मैकेनिक ट्रेंड है। उन्होंने बताया कि कस्टमर के लिए एसी लॉज है, जिसमें टीवी और रूचि का साहित्य उपलब्ध कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि जिले में लाखों टू व्हीलर हैं, लेकिन अच्छी वर्कशॉप के अभाव में टू व्हीलर समय से पहले खराब हो जाते हैं, इसलिए वर्कशॉप खोली गई है।

बुधवार को वर्कशॉप का विधिवत शुभारंभ किया गया। हवन-पूजन के बाद पूर्व राज्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के विधायक ओमकार सिंह यादव ने फीता काट कर शुभारंभ किया, इस दौरान उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं को अब बेहतर सुविधा मिलेगी, इसकी उन्हें खुशी है, इस दौरान डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव के साथ सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.