आईएमसी प्रत्याशी शेर अली जाफरी के बेटे का दिल का दौरा पड़ने से निधन

आईएमसी प्रत्याशी शेर अली जाफरी के बेटे का दिल का दौरा पड़ने से निधन
अफरोज अली जाफरी

बरेली जिले के भोजीपुरा विधान सभा क्षेत्र से आईएमसी के प्रत्याशी शेर अली जाफरी के छोटे बेटे अफरोज अली जाफरी का रविवार की सुबह घर में ही कमरे से शव बरामद हुआ है। मृत्यु का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है। निधन की सूचना से हर कोई स्तब्ध नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि मृतक अफरोज अली जाफरी का स्वास्थ्य खराब चल रहा था। अफरोज सुबह देर तक नहीं उठे, तो परिजन जगाने के लिए पहुंचे। आवाज लगाने पर कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आई, तो चिंतित परिजनों ने दरवाजा तुड़वा दिया। दरवाजा खुलने पर देखा, तो कमरे में अफरोज का शव पड़ा था। बताते हैं कि अफरोज के मुंह से झाग निकल रहे थे। मृतक अफरोज कक्षा 12 के छात्र थे। कुछेक लोगों का कहना है कि चुनाव में पिता के हारने की संभावना के चलते अफरोज को दिल का दौरा पड़ गया।

उल्लेखनीय है कि शेर अली जाफरी भोजीपुरा विधान सभा क्षेत्र से आईएमसी से चुनाव लड़े हैं, इससे पहले भी चुनाव लड़ चुके हैं, साथ ही जाफरी खुसरो ग्रुप के चेयरमेन हैं। शेर अली जाफरी को समाजवादी पार्टी ने बरेली शहर से प्रत्याशी घोषित किया था, लेकिन जाफरी ने टिकट वापस कर दिया, जिससे वे अचानक चर्चाओं में आ गये थे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.