चुनाव में भाजपा का ही परचम लहरायेगा, पैनल से मिलेंगे टिकट: वर्मा

चुनाव में भाजपा का ही परचम लहरायेगा, पैनल से मिलेंगे टिकट: वर्मा
शाहजहांपुर में भाजपा की बैठक को संबोधित करते क्षेत्रीय अध्यक्ष बीएल वर्मा।

शाहजहांपुर में भारतीय जनता पार्टी के ब्रज प्रांत के अध्यक्ष बीएल वर्मा ने कहा किजनता के विश्वास से भाजपा केंद्र और प्रदेश में सत्तासीन हुई है और जनता के विश्वास पर खरा उतरने में प्रत्येक कार्यकर्ता योगदान दे उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा विपक्ष को खत्म कर देगी

गन्ना शोध परिषद के सभागार में आयोजित की गई भाजपा की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय अध्यक्ष बीएल वर्मा ने कहा कि जनता के विश्वास के कारण ही केंद्र व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें सत्ता तक पहुंची हैं, इस विश्वास को बनाये रखने में प्रत्येक कार्यकर्ता को मेहनत करने की आवश्यकता है। सबका साथ, सबका विकास का नारा साकार कर के ही सामाजिक भेद मिटेगा। समाज के हर व्यक्ति को विकास से जोड़ना ही केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का लक्ष्य है, हर जरूरतमंद को लाभ दिलवाने में सहयोग करना प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व होना चाहिए।

बीएल वर्मा ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव में पार्टी परचम लहरायेगा। चुनाव में पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता को निराश नहीं किया जायेगा, साथ ही अनुशासनहीनता भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि नगर निकायों में अध्यक्ष पद के टिकट के लिए पार्टी द्वारा भेजे गये पैनल से ही निर्णय लिया जाएगा, योग्य प्रत्याशियों को पार्टी चुनाव मैदान में उतारने का काम करेगी। बैठक में जिलाध्यक्ष राकेश अनावा, पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम नारायण मिश्रा, महामंत्री डीपी सिंह, अनिल वाजपेयी, पवन सिंह, पंकेश मिश्रा, सर्वेश मिश्रा, अजय मिश्रा, अंशुल चौहान, मुकेश राठौर, संजय गुप्ता सहित तमाम पदाधिकारी उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.