थाने के पीछे चाचा ने किया बीस माह की बच्ची का यौन उत्पीड़न

थाने के पीछे चाचा ने किया बीस माह की बच्ची का यौन उत्पीड़न

बदायूं जिले में यौन उत्पीड़न की जघन्यतम वारदातों में गिरावट नहीं आ पा रही है। हालात इतने भयावह हैं कि डेढ़-दो वर्ष की बच्चियों को भी दरिंदे अपनी हवश का शिकार बनाने से नहीं चूक रहे हैं। रिश्ते के चाचा ने थाने से सौ मीटर की दूरी पर मात्र 20 महीने की बच्ची का यौन उत्पीड़न कर दिया। दरिंदे आरोपी को भीड़ ने ही पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण व उपचार के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

घटना बरेली हाई-वे पर स्थित कस्बा बिनावर की है, यहाँ थाने के पीछे लगभग सौ मीटर दूर शाम छः बजे के आस-पास विवेक नाम के रिश्ते का चाचा 20 महीने की बच्ची को खिलाने के बहाने पड़ोस के घर में ले गया और वहां एकांत में बच्ची का यौन उत्पीड़न करने लगा। बच्ची की चीख सुन कर लोगों ने ध्यान दिया, तो भयावह दृश्य देख कर लोग स्तब्ध रह गये। बच्ची को लहूलुहान देख कर लोगों की आँखों में खून उतर आया। भीड़ ने पिटाई के बाद दरिंदे चाचा को पुलिस के हवाले कर दिया। बिनावर थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण और उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

बताते हैं कि बरेली के एक निजी अस्पताल की एंबुलेंस पर आरोपी विवेक ड्राईवर है। घटना को लेकर हर कोई आक्रोशित नजर आ रहा है। घटना के बारे में जो भी सुन रहा है, उसकी आँखों में खून उतरता नजर आ रहा है। दरिंदे आरोपी को देखने के लिए थाने में भीड़ जमा हो रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.