किराना व्यापारी के घर पर सशस्त्र बदमाशों का धावा, 3.50 लाख की डकैती

किराना व्यापारी के घर पर सशस्त्र बदमाशों का धावा, 3.50 लाख की डकैती

बदायूं जिले के हालात निरंतर बिगड़ रहे हैं। किराना व्यापारी के घर पर सशस्त्र डकैतों ने धावा बोल दिया और परिवार को बंधक बनाने के बाद बदमाश डकैती की वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गये। जघन्य वारदात के चलते में क्षेत्र में दहशत का माहौल नजर आ रहा है।

डकैती की जघन्य वारदात कादरचौक थाना क्षेत्र के गाँव लभारी की है, यहाँ किराना व्यापारी राकेश गुप्ता और उमेश गुप्ता के घर पर रात करीब तीन बजे एक दर्जन से भी अधिक सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोल दिया। परिजनों को बंधक बना कर बदमाशों ने मारपीट की एवं तमंचे और रायफल से डरा-धमका कर लगभग साढ़े तीन लाख रूपये की कीमती वस्तुयें व नकदी लूट कर आसानी से फरार हो गये। पीड़ित परिवार अवसाद ग्रस्त है एवं क्षेत्र में दहशत का माहौल नजर आ रहा है। व्यापारी वर्ग सहमा हुआ है।

जघन्य वारदात के संबंध में पुलिस को सूचना मिली, तो विभाग में हड़कंप मच गया। एएसपी (सिटी) ने मौका मुआयना कर पीड़ित परिवार से बात की एवं अधीनस्थों को शीघ्र घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए। यह भी बता दें कि जिले की चारों दिशाओं में बदमाश तांडव कर रहे हैं। चोरी, चेन स्नेचिंग, लूट, राहजनी, डकैती और रोड-होल्ड अप जैसी जघन्य वारदातें भी नहीं रुक पा रही हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.