पंजाब से बिहार जा रहे पिता-चाचा ने तीन बच्चियों को ट्रेन से फेंका

पंजाब से बिहार जा रहे पिता-चाचा ने तीन बच्चियों को ट्रेन से फेंका

पंजाब में मजदूरी करने वाला परिवार जनसेवा एक्सप्रेस से बिहार जा रहा था। बच्चियों ने ननिहाल जाने की जिद की, तो नशे में धुत पिता और चाचा ने तीन बच्चियों को चलती ट्रेन से फेंक दिया। ट्रेन से फेंके जाने से एक बच्ची की मौत हो गई एवं दो बच्चियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताते हैं कि बिहार के मोतीहारी जिले में स्थित चोड़िया निवासी इददू पंजाब में मजदूरी करता है। इददू परिवार के साथ बिहार जा रहा था, इस बीच ट्रेन में बच्चियां ननिहाल जाने की जिद करने लगीं, इस बात पर इददू और उसके भाई इकबाल ने अल्बुल खातून (8), मुन्नी (6) और सलीमा (4) को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। घटना स्थल सीतापुर जिले का है, जहाँ ग्रामीणों ने दो-तीन किमी के अंतर से घायल अवस्था में पड़ा देखा।

घटना सोमवार रात की है। बच्चियों को मंगलवार सुबह देखा गया, जिनमें मुन्नी (6) मानपुर थाना क्षेत्र के रमईपुर हॉल्ट के निकट मृत अवस्था में मिली थी। अल्बुल और मुन्नी गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बारे में अल्बुल ने बताया और उसी ने बाकी दोनों बहनों की शिनाख्त की। घटना को लेकर हर कोई स्तब्ध है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.