पुलिस की लापरवाही से हत्या, दूसरा भाई घायल, विधायक ने दी सांत्वना

पुलिस की लापरवाही से हत्या, दूसरा भाई घायल, विधायक ने दी सांत्वना
विलाप करते हुए मृतक के परिवार की महिलायें एवं परिजनों से बात करते विधायक महेश चंद्र गुप्ता।

बदायूं जिले में पुलिस की लापरवाही से जमीनी विवाद में एक भाई को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया गया एवं दूसरा भाई भी घायल है। हत्यारोपी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गये। मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घटना कस्बा कुंवरगाँव की है। बताते हैं कि चंचल मिश्रा और संदीप मिश्रा पुत्रगण सतीश चंद्र मिश्रा घर के सामने ही खाली पड़ी जमीन पर नींव की खुदाई करवा रहे थे, तभी पड़ोसी मुकेश तिवारी, विपिन, विशाल, हृदयेश, राकेश आदि आ गये और विरोध करते हुए गालियाँ देने लगे। चंचल मिश्रा और संदीप मिश्रा ने गालियों का विरोध किया, तो मारपीट करते हुए मुकेश तिवारी ने तमंचे से चंचल मिश्रा को गोली मार दी, साथ ही मौके से फावड़ा उठा कर अन्य लोगों ने संदीप मिश्रा पर हमला कर दिया, दोनों भाईयों को घायल कर हमलावर भाग गये।

घटना के बाद घायलों को किसी तरह जिला अस्पताल तक लाया गया, तो डॉक्टर ने चंचल मिश्रा को मृत घोषित कर दिया, दूसरे घायल भाई संदीप मिश्रा का उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही सदर क्षेत्र के भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता जिला अस्पताल पहुंच गये, उन्होंने घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए परिजनों को सांत्वना दी, उनके साथ भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंकित मौर्य और युवा नेता विश्वजीत गुप्ता भी थे।

मृतक के पिता सतीश चंद्र मिश्रा का आरोप है कि शनिवार को थाना दिवस में जमीनी विवाद को लेकर प्रार्थना पत्र दिया गया था एवं आज नींव की खुदाई शुरू करने से पहले पुलिस को सूचना दी गई थी, लेकिन कुंवरगाँव थाना पुलिस ने प्रकरण को गंभीरता से नहीं लिया, जिससे दूसरे पक्ष का हौसला बढ़ गया और फिर उन्होंने जघन्य वारदात को अंजाम दे दिया। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.