लुका-छुपी खेलते समय ढह गया भूसा, असमय ही दो मासूमों की मौत

लुका-छुपी खेलते समय ढह गया भूसा, असमय ही दो मासूमों की मौत
घटना स्थल पर लगी भीड़।

बदायूं में आज बड़ा ही दर्दनाक हादसा घटित हो गया। लुका-छुपी खेलते समय दो मासूमों की असमय ही जान चली गई। मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है, साथ ही पूरे गाँव में शोक व्याप्त है।

घटना मूसाझाग थाना क्षेत्र के गाँव मोहम्मद नगर कुलरा की है, यहाँ गाँव कुड़ा शाहपुर से माँ के साथ दो वर्षीय अंशुल नाना-नानी के घर आया हुआ था, वह और पड़ोस के बच्चे मिल कर लुका-छुपी खेल रहे थे, भूसे से भरे कमरे में अंशुल और ढाई वर्षीय निधि जाकर छुप गये। बच्चों की हल-चल से भूसा ढह गया, जिसमें वे दोनों दब गये और दम घुटने से उनका निधन हो गया। घटना का पता तब चला, जब विनोद ने बाहर तक भूसा पड़ा देखा, तो वह अंदर करने लगा। भूसा हटते ही शव बाहर आये, तो कोहराम मच गया।

घटना का पता चलते ही घटना स्थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गये। परिवारों में कोहराम मच गया। दोनों मासूमों की माँ बेहाल हैं। असमय हुई घटना को लेकर गाँव भर में शोक व्याप्त है, ऐसी घटनाओं से बचने का एक मात्र तरीका यही है कि पांच वर्ष तक के बच्चों को नजर से दूर नहीं खेलने दें, हर पल नजर रखें और हर तरह का खेल अपने सामने ही खिलायें।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.