सुभाष चंद्रा और उद्योगपति नवीन जिंदल के बीच समझौता

सुभाष चंद्रा और उद्योगपति नवीन जिंदल के बीच समझौता

देश भर में चर्चित एक बड़ा प्रकरण आपसी बातचीत से निपट गया। जी मीडिया के मालिक सुभाष चंद्रा और कांग्रेसी नेता एवं उद्योगपति नवीन जिंदल के बीच चल रहा हाईप्रोफाइल विवाद समाप्त हो गया है।

उल्लेखनीय है कि जी मीडिया के मालिक सुभाष चंद्रा और संपादक सुधीर चौधरी का नवीन जिंदल ने स्टिंग ऑपरेशन कर देश की मीडिया को ही हिला दिया था, इस प्रकरण में मुकदमा दर्ज हुआ था। उक्त प्रकरण के साथ अन्य मामलों में भी दोनों के बीच मध्यस्थों ने वार्ता कराई, जिसके बाद दोनों राजी हो गये। दोनों के हुई सुलह की बात को दोनों पक्षों ने ही सार्वजनिक किया है।

डॉ. सुभाष चंद्रा ने ट्वीट में लिखा है कि “मुझे खुशी है कि जेएसपीएल और नवीन जिंदल ने जी और उसके संपादकों के खिलाफ दिल्ली पुलिस में छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली एफआईआर वापस ले ली है, इसी तरह से जी भी जेएसपीएल और नवीन जिंदल के खिलाफ सभी शिकायतों और मामलों को वापस लेने पर सहमत हो गया है। नवीन अपनी जिंदगी में खुश रहें, मैं इसकी कामना करता हूं।”, इसी तरह नवीन जिंदल ने ट्वीट में लिखा है कि “हमने सभी तरह के मतभेद का समाधान कर लिया है, जो सूचनाओं के गलत संचार की वजह से उत्पन्न हुए थे, सब कुछ पीछे छोड़कर खुश हूं, आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद सुभाष चंद्रा जी।”

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.