एसपी सिटी के आवास के समीप गोली मार कर युवक की हत्या

एसपी सिटी के आवास के समीप गोली मार कर युवक की हत्या
विलख-विलख कर रोते हुए अंशू की माँ।
विलख-विलख कर रोते हुए अंशू की माँ।

बदायूं जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि अब पुलिस अफसरों तक की दहशत खत्म हो गई है। एसपी सिटी के आवास के पास युवक को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।
सनसनीखेज वारदात बदायूं शहर में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित एसपी सिटी के आवास के पास की है। बताते हैं कि कस्बा अलापुर निवासी अंशु गुप्ता (24) सोमवार शाम करीब छः बजे बाइक लेकर घर से निकला था और फिर पूरी रात गायब रहा। सुबह एसपी सिटी के आवास के पास मैदान में एक लाश पड़ी दिखाई दी, जिसकी शिनाख्त अंशु के रूप में हुई, तो परिवार के साथ अलापुर कस्बे में कोहराम मच गया।
घटना स्थल पर पड़े खून से स्पष्ट है कि अंशु को घटना स्थल पर ही गोली मारी गई है एवं मृतक की बाइक भी मौके पर ही खड़ी है, जिससे सवाल उठता है कि एसपी सिटी के आवास पर रहने वाले पहरेदारों को फायर की आवाज क्यूं सुनाई नहीं दी?
पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। मृतक के परिजनों का कहना है कि अंशु की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उधर एसपी सिटी के आवास के समीप हत्या होने से समूचे इलाके में दहशत का वातावरण नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.