रावण सपा को गाली देता है और लड़का स्वयं को बता रहा है सपा नेता

रावण सपा को गाली देता है और लड़का स्वयं को बता रहा है सपा नेता

बदायूं जिले की नगर पालिका सहसवान में रावण का पूरा खानदान हास्य का पात्र बना हुआ है। एक विज्ञापन को लेकर रावण के खानदान की जमकर फजीहत हो रही है। समाजवादी पार्टी से रावण को विरोधी गतिविधियों, गुंडई और भ्रष्टाचार के चलते निकाला जा चुका है। टिकट को लेकर रावण कह रहा है कि सपा उसके घर आकर टिकट देगी, वह तब भी सपा का टिकट नहीं लेगा, लेकिन विज्ञापन में रावण का लड़का स्वयं को सपा का युवा नेता बता रहा है।

सहसवान का रावण पूरी तरह पगला गया है। हैसियत न होते हुए भी विधान सभा चुनाव से पहले स्वयं कांग्रेस से टिकट मांगने लगा था। समाजवादी पार्टी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों, गुंडई और भ्रष्टचार को लेकर बाहर का रास्ता दिखा दिया, तो फिर रावण पूरी तरह ही पगला गया, लेकिन डॉक्टर से सही उपचार लेने की जगह खुलेआम हर दिन ऊल-जलूल हरकतें करता रहता है। हार तय होने के कारण मतदाता सूची में गड़बड़ी कराने लगा, जिसका खुलासा हो गया, तो तहसील दिवस में शिकायतकर्ताओं को धमकाने पहुंच गया। रावण की धमकी को किसी ने गंभीरता से नहीं लिया, तो भाजपा के मठाधीश के यहाँ गिफ्ट लेकर चमचागीरी करने पहुंच गया, यह सब करने से सहसवान में रावण की स्थिति और भी बुरी हो गई है।

रावण ने आज एक विज्ञापन प्रकाशित कराया है, जिसमें उसके साथ लड़के का भी फोटो है। रावण का नाम लिखा है, वहीं लड़के के नाम के साथ युवा सपा नेता लिखा है, जबकि चार दिन पहले ही रावण कह रहा था कि सपा टिकट लेकर उसके घर आयेगी, तो भी वह सपा से चुनाव नहीं लड़ेगा, इसीलिए विज्ञापन को लेकर सहसवान के लोग रावण के पूरे खानदान की फजीहत कर रहे हैं। लोग सवाल रहे हैं कि रावण सपा से बाहर निकाल दिया गया है, पर खानदान अब भी सपा में है क्या?

उल्लेखनीय है कि रावण ने पांच वर्ष सहसवान को हर तरह से जमकर लूटा है। जमीनों पर अवैध कब्जे किये हैं। कोटेदार चमचे और दामाद बना रखे थे, जो पहली ही जाँच में चोर सिद्ध हो गये और उन पर मुकदमा भी दर्ज हो गया। रावण का लड़का मशीन में चिप लगा कर क्षेत्र की गरीब जनता को लूट रहा था, जिस पर मुकदमा दर्ज हो चुका है, ऐसा रावण चुनाव के चलते आज कल बेशर्मी की हदें पार करते हुए ईमानदारी की बातें करता नजर आ रहा है। चुनाव बाद रावण और इसका खानदान पहले की तरह पुनः लूट करने में व्यस्त हो जायेंगे और आम जनता का खुलेआम खून चूसेंगे, यह बात अब हर आम आदमी जनता है, इसीलिए रावण विक्षिप्त हो गया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: संभावित हार के चलते रावण बौखलाया, जीवित व्यक्ति का वोट कटवाया

पढ़ें: गुंडई न चलने से बौखलाया रावण भाजपा के मठाधीश की शरण में पहुंचा

Leave a Reply

Your email address will not be published.