बॉलीवुड में एक्टर और क्रिकेटर के साथ डेट पर जाने की सलाह दी जाती है: रिचा

बॉलीवुड में एक्टर और क्रिकेटर के साथ डेट पर जाने की सलाह दी जाती है: रिचा

बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ कास्टिंग काउच और अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने दावा करती रहती हैं। हालाँकि अब यह दावे आम होते जा रहे हैं, इसलिए अब ऐसे दावों पर कोई नहीं चौंकता, फिर भी ऐसा दावा करने वाली अभिनेत्रियाँ चर्चा में तो आ ही जाती हैं। मुंबईया फिल्म इंडस्ट्री की असलियत बताने वाली अभिनेत्रियों की प्रशंसा भी होती है।

इन दिनों अभिनेत्री रिचा चड्डा छाई हुई हैं, उनका दावा है कि बॉलीवुड में आउट साइडर्स को ऐक्टर्स और क्रिकेटर्स के साथ डेट पर जाने की सलाह दी जाती है, साथ ही कहा जाता है कि इससे करियर को उड़ान देने में मदद मिलेगी। रिचा ने कहा कि उन्हें भी कैरियर के शुरुआती दिनों में ऐसी ही सलाह दी गई थी, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया था।

अभिनेत्री रिचा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि जब मैं इंडस्ट्री में आई, तो एक पीआर के आदमी ने मुझसे कहा कि अमुक अभिनेता को मैसेज भेजिए और इसके साथ डेट पर जाइए। जब मैंने कहा कि वह तो शादी-शुदा हैं, तो उस आदमी ने एक क्रिकेटर को मैसेज भेजने की बात कही। उसने आगे कहा कि इससे मेरे कैरियर और पब्लिक इमेज को मजबूत बनाने में मदद मिलेगी।

रिचा ने आगे कहा कि मैं सौदेबाजी की तरह किसी को डेट नहीं कर सकती हूँ। शायद, यह कारण है कि इंडस्ट्री में मेरे बहुत कम दोस्त हैं। बोली- जब मैं गैग्स ऑफ वासेपुर कर रही थी, तब मेरे पास मैनेजर और स्टाइलिस्ट नहीं थे, मैं पार्टी में जाने से पहले जुहू के एक मॉल में जाकर कपड़े खरीदती थी और वहीं से मेकअप करवाकर पार्टी में जाती थी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.