एसटीएफ भी गायब किशोर को नहीं खोज पा रही

एसटीएफ भी गायब किशोर को नहीं खोज पा रही
गायब किशोर चंद्रहास सिंह उर्फ चन्दा
गायब किशोर चंद्रहास सिंह उर्फ चन्दा

प्रतापगढ़ से रहस्यमय तरीके से गायब हुए किशोर को एसटीएफ भी नहीं खोज पा रही इस प्रकरण में पुलिस के साथ एसटीएफ भी बेकार साबित हो रही है, जबकि पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पीड़ित ने एक बार फिर मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप कर किशोर को बरामद करवाने की गुहार लगाई है।

उल्लेखनीय है कि प्रतापगढ़ के अष्टभुजा नगर निवासी 17 वर्षीय किशोर चंद्रहास सिंह उर्फ चन्दा 12 अगस्त 2015 की दोपहर में लगभग दो बजे स्कूटी यूपी- 72, AD 0585 लेकर घर से गया था और फिर वापस नहीं आया। किशोर की बड़ी बहन रजनी सिंह के प्रार्थना पत्र पर पुलिस ने गुमशुदगी की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली और आराम से बैठ गई। किशोर की बरामदगी को लेकर पुलिस गंभीर नहीं दिखी, तो रजनी सिंह ने डीआईजी, आईजी, डीजीपी और मुख्यमंत्री से भाई को बरामद कराने की गुहार लगाई।

पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर गृह सचिव ने 1 सितंबर 2015 को चन्द्रहास सिंह उर्फ चंदा को खोजने की जिम्मेदारी एसटीएफ को दे दी, लेकिन एसटीएफ भी चंदा को खोजने में नाकाम साबित हो रही है। एसटीएफ अभी तक स्कूटी तक बरामद नहीं कर सकी है, जिससे पीड़ित परिवार और अधिक परेशान है। पीड़ित रजनी सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री से यह गुहार लगाई है कि हस्तक्षेप कर कार्रवाई तेज करायें एवं उसके भाई चंदा को बरामद करायें।

यहाँ यह भी बता दें कि गायब हुए किशोर के पिता भुवनेंद्र बहादुर सिंह उर्फ लल्लन सिंह की 12 मई 2004 को दुस्साहसिक अंदाज में हत्या की गई थी, उन पर प्रतापगढ़ में जिला अस्पताल के पास बम से हमला किया गया था, यह सब जानते हुए भी स्थानीय पुलिस और एसटीएफ घटना को गंभीरता से नहीं ले रही है।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

अब चंद्रहास को खोजेगी एसटीएफ, गृह सचिव ने दिया आदेश

किशोर को बरामद कराने की डीजीपी व मुख्यमंत्री से गुहार

Leave a Reply

Your email address will not be published.