आईएएस वीक में डीएम की पत्नी और बेटी ने झटका प्रथम पुरस्कार

आईएएस वीक में डीएम की पत्नी और बेटी ने झटका प्रथम पुरस्कार

लखनऊ में आईएएस वीक का शुभारंभ हो गया है। उत्तर प्रदेश आईएएस एसोसिएशन द्वारा आईएएस वीक प्रत्येक वर्ष आयोजित किया जाता है। गुरुवार को विभिन्न प्रतियोगितायें आयोजित की गईं, जिसमें भाग लेने वालों को पुरस्कृत किया गया।

राज भवन के सीएसआई क्लब में फोटोग्राफी, पुष्प सज्जा, रंगोली, सामान्य क्विज और पेंटिंग प्रतियोगितायें आयोजित की गईं, जिसमें आईएएस अफसरों पत्नी-बच्चों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। शाम को सांस्कृतिक संध्या का भी आयोजन किया गया, जिसमें आईएएस अफसर और उनकी पत्नियों ने शानदार प्रदर्शन किया। फोटोग्राफी प्रतियोगिता में बदायूं के जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह की पत्नी विजया सिंह एवं पुष्प सज्जा में उनकी बेटी दिव्यांगना दीपक को प्रथम पुरस्कार दिया गया।

आईएएस वीक में शुक्रवार को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी आयेंगे और वे वरिष्ठ प्रशासनिक सम्मेलन को संबोधित भी करेंगे। मुख्यमंत्री शुक्रवार शाम को अपने सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग पर आईएएस अफसरों को लंच भी करायेंगे। बता दें कि आईएएस वीक में रात-दिन कड़ी मेहनत करने वाले अफसर न सिर्फ मस्ती करते हैं बल्कि, अपने अनुभव भी शेयर करते हैं, जिससे एक-दूसरे को बड़ा लाभ मिलता है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.