आरोपी चिन्मयानंद की आरती उतारने वाले सीडीओ का तबादला

आरोपी चिन्मयानंद की आरती उतारने वाले सीडीओ का तबादला

उत्तर प्रदेश सरकार ने अफसरों के दायित्व में परिवर्तन किया है। स्थानान्तरण से 28 अफसर प्रभावित हुए हैं। पिछले दिनों हुए तबादलों के बाद कई अफसरों ने कार्यभार ग्रहण नहीं किया था, ऐसे कई अफसरों का तबादला आदेश बदला गया है, साथ ही यौन उत्पीड़न के आरोपी चिन्मयानंद की आरती उतारने वाले शाहजहाँपुर के सीडीओ को हटा दिया गया है।

पढ़ें: सरकार का रुख बदलते ही अफसर आरोपियों को कहने लगे आदरणीय

गौरांग राठी को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, बहराइच से मुख्य विकास अधिकारी, वाराणसी के पद पर, निखिल टीकाराम फुंडे को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, बलिया से मुख्य विकास अधिकारी, झांसी के पद पर, ईशा दुहन को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, वाराणसी से मुख्य विकास अधिकारी, बुलंदशहर के पद पर, डॉ. महेंद्र कुमार मीना को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, सिद्धार्थ नगर से मुख्य विकास अधिकारी, चित्रकूट के पद पर, मनीष बंसल को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, उन्नाव से मुख्य विकास अधिकारी, लखनऊ के पद पर, मृदुल चौधरी को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, महोबा से मुख्य विकास अधिकारी, मुरादाबाद के पद पर, नेहा जैन को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, लखनऊ से मुख्य विकास अधिकारी, फिरोजाबाद के पद पर, प्रेम रंजन सिंह को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, गाजियाबाद से मुख्य विकास अधिकारी, उन्नाव के पद पर, रवि रंजन को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, आजमगढ़ से मुख्य विकास अधिकारी, चंदौली के पद पर तैनाती दी गई है।

संदीप कुमार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, मैनपुरी से मुख्य विकास अधिकारी, बदायूं के पद पर, राहुल पाण्डेय को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, गोरखपुर से मुख्य विकास अधिकारी, बहराइच के पद पर, मेधा रूपम को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, उन्नाव से संयुक्त निदेशक, उप्र प्रशासन एवं प्रबंधन अकादमी, लखनऊ के पद पर, कृतिका ज्योत्सना को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, गोरखपुर को मुख्य विकास अधिकारी, बलरामपुर के पद पर भेजा गया है।

नेहा प्रकाश को अपर आयुक्त, गोरखपुर मंडल से विशेष सचिव संस्थागत एवं वित्त विभाग के पद पर, प्रशान्त शर्मा को मुख्य विकास अधिकारी, लखनऊ से विशेष सचिव, कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा के पद पर, प्रवीन कुमार लक्षकार को मुख्य विकास अधिकारी, ललितपुर से विशेष सचिव, पंचायती राज विभाग के पद पर, जसजीत कौर को मुख्य विकास अधिकारी, बुलंदशहर से विशेष सचिव, नियोजन विभाग के पद पर, सी. इन्दुमती को मुख्य विकास अधिकारी, मुरादाबाद से विशेष सचिव, बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग के पद पर, चन्द्र विजय सिंह को मुख्य विकास अधिकारी, गाजीपुर से विशेष सचिव, माध्यमिक शिक्षा विभाग के पद पर, संजीव सिंह को मुख्य विकास अधिकारी, शाहजहांपुर से विशेष सचिव, आवास एवं शहरी नियोजन विभाग के पद पर, अभिषेक सिंह को मुख्य विकास अधिकारी, आजमगढ़ से विशेष सचिव, खाद्य एवं रसद विभाग के पद पर तैनाती दी गई है।

इसी तरह टी. के. शिबु को मुख्य विकास अधिकारी, उन्नाव से विशेष सचिव, ग्राम्य विकास विभाग के पद पर, ए. दिनेश कुमार को मुख्य विकास अधिकारी, झांसी से विशेष सचिव, लघु सिंचाई विभाग के पद पर, हर्षिता माथुर को मुख्य कार्यपालक अधिकारी, गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण से मुख्य विकास अधिकारी, सिद्धार्थ नगर के पद पर, सुनील कुमार वर्मा को मुख्य विकास अधिकारी, वाराणसी से मुख्य विकास अधिकारी, सोनभद्र के पद पर, चांदनी सिंह को मुख्य विकास अधिकारी, बागपत से मुख्य विकास अधिकारी, फतेहपुर के पद पर, दिव्या मित्तल को मुख्य विकास अधिकारी, गोण्डा से संयुक्त प्रबंध निदेशक, उप्र राज्य औद्योगिक विकास निगम, कानपुर नगर के पद पर एवं अवनीश कुमार राय को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, फतेहपुर से मुख्य विकास अधिकारी, श्रावस्ती के पद पर तैनात किया गया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.