एक्शन: संभल और प्रतापगढ़ के एसपी आउट करार दिए गये

एक्शन: संभल और प्रतापगढ़ के एसपी आउट करार दिए गये

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने बड़ा एक्शन लिया है। प्रथम दृष्टया लापरवाही मानते हुए संभल और प्रतापगढ़ के एसपी को मुख्यमंत्री ने आउट करार दे दिया है। संभल में यमुना प्रसाद और प्रतापगढ़ में देवरंजन वर्मा को तत्काल प्रभाव से तैनात कर दिया गया है।

संभल के एसपी राधे मोहन भरद्वाज की लापरवाही सामने आई है, उन्हें निलंबित कर दिया गया है, उनकी जगह युमना प्रसाद को तैनात किया गया है। संभल जिले में एक महिला का पहले सामूहिक यौन उत्पीड़न हुआ, जिसके बाद उसे यज्ञशाला के हवन कुंड में झोंक दिया गया था। पीड़ित का आरोप है कि घटना से पहले मृतका ने यूपी- 100 को कॉल किया था लेकिन, उसके कॉल का कोई जवाब नहीं मिला और न ही पुलिस मदद करने पहुंची।

इसी तरह प्रतापगढ़ जिले में 11वीं की छात्रा का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई थी, जिसमें प्रतापगढ़ के एसपी संतोष कुमार सिंह की लापरवाही सामने आई है, जिसके चलते मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया, उनकी जगह देवरंजन वर्मा को तैनात किया गया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.