पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव, ह्त्या की आशंका

पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव, ह्त्या की आशंका
चक गंजरिया फार्म हाउस के जंगल में मौके पर मौजूद पुलिस अफसर।
चक गंजरिया फार्म हाउस के जंगल में मौके पर मौजूद पुलिस अफसर।
उत्तर प्रदेश में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। जब जिसके मन में जो आ रहा है, वो वैसे अपराध कर रहा है। कोई दिनदहाड़े लूट लेता है, तो कोई दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में बम मार देता है। मार कर पेड़ पर शव लटकाने का तो जैसे फैशन ही चल पड़ा है। बदायूं की घटना विश्व स्तर पर फजीहत करा ही चुकी है। अब लखनऊ में युवक-युवती के शव लटके मिले हैं, जिससे पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है।
घटना लखनऊ के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में स्थित जंगल की है। जानकारी तब हुई, जब चक गंजरिया फार्म हाउस के चौकीदार रामदुलारे की नज़र पड़ी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में एसएसपी प्रवीण कुमार, एसपी (आरए) सौमित्र यादव अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुँच गए।
पुलिस के बाद फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने भी मौके पर जांच की। शव 15-20 दिन पुराने बताए जा रहे हैं, जो गल चुके हैं, जिससे अभी यह स्पष्ट नहीं है कि क्या स्थिति हो सकती है, फिर भी आशंका यही जताई जा रही है कि एक शव युवक और दूसरा युवती का है। दोनों की ह्त्या करने ही संभावना है। पुलिस ने शव प्राथमिक औपचारिकतायें पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। पोस्टमार्टम शुक्रवार को होगा। दोनों शवों को केजीएमयू के शवगृह में रखवा दिया गया है। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी जुट गई, जिसे पुलिस ने खदेड़ दिया।
संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

Leave a Reply

Your email address will not be published.