ज्वैलरी बदलने आईं लड़कियों को दुकानदार ने बेरहमी से पीटा, मुकदमा दर्ज

ज्वैलरी बदलने आईं लड़कियों को दुकानदार ने बेरहमी से पीटा, मुकदमा दर्ज
ज्वैलरी बदलने आईं लड़कियों को दुकानदार ने बेरहमी से पीटा, मुकदमा दर्ज

बदायूं की बाजार में शुक्रवार को ऐसी घटना घटित हुई, जिसके बारे में जानकर लोग स्तब्ध हैं। आर्टिफिशियल ज्वैलरी बदलने गईं सगी बहनों से दुकानदार ने न सिर्फ अभद्रता की गई, बल्कि उन्हें सरे बाजार बेरहमी से पीटा भी गया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना चूना मंडी की है, जहाँ संजय नाम के व्यक्ति की आर्टिफिशियल ज्वैलरी की दुकान है। बताते हैं कि मीरा जी चौकी के पास रहने वाले पप्पू कश्यप की बेटी अंजलि कश्यप की हाल ही में शादी हुई है, उसने शादी से पहले संजय की दुकान से ज्वैलरी खरीदी थी, जिसमें कुछ सामान टूटा निकला, लेकिन वह शादी के चलते तत्काल वापस करने नहीं आ सकी। शादी के बाद वह ससुराल से लौटी, तो छोटी बहन सीता के साथ शुक्रवार को ज्वैलरी बदलने पहुंच गई, इस पर संजय भड़क गया। लड़कियों ने विरोध किया, तो उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

आरोप है कि संजय और उसके मित्र अमित ने अंजलि और सीता को बेरहमी से पीटा, इस दौरान भीड़ भी जमा हो गई, जिससे काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। घटना के बाद सदर कोतवाली में पीड़ित लड़कियों द्वारा मुकदमा दर्ज करा दिया गया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.