टांगों के बीच दर्द हुआ तो, पता चला कि ब्यॉय फ्रेंड ने रेप कर दिया

टांगों के बीच दर्द हुआ तो, पता चला कि ब्यॉय फ्रेंड ने रेप कर दिया

अभिनेत्री और मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने सच बोल कर तहलका मचा दिया है। वर्ष- 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पद्मा लक्ष्मी ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में खुल कर बताया। भारतीय मूल की अमेरिकी अभिनेत्री पद्मा लक्ष्मी टीवी होस्ट भी हैं। अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के लिए नामित ब्रैट कावनाह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप सामने आने पर बात करते हुए पद्मा ने बताया कि 7 साल की उम्र में एक रिश्तेदार ने ही उनका यौन उत्पीड़न किया था। उन्होंने बताया कि इस बारे में उन्होंने मम्मी और सौतेले पिता को बताया तो, उन्हें कुछ वर्षों के लिए भारत भेज दिया गया था।

होस्ट करते हुए पद्मा ने बताया कि 16 साल की उम्र में उनके एक 23 साल के बॉयफ्रैंड ने उनके साथ उस समय रेप किया जब, वे सेक्स के लिए तैयार नहीं थी, बॉयफ्रैंड ने उनके साथ धोखे से रेप किया। उन्होंने बताया कि उस समय डेट रेप पर ज्यादा चर्चा नहीं होती थी, उन्होंने रेपिस्ट फ्रेंड का नाम नहीं खोला। उन्होंने कि बताया कि मात्र 7 साल की उम्र में भी उन्हें यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। अपने दादा-दादी के साथ इंडिया रहने गई पद्मा को उनके एक रिश्तेदार ने गलत जगह छुआ था।

ब्यॉय फ्रेंड के बारे में पद्मा लक्ष्मी ने यह भी बताया कि वो काफी हैंडसम था। वह लॉस एंजेलिस स्थित एक मॉल के अंदर रिटेल कंपनी में पार्ट टाइम काम करती थी, वहीं वो मुझसे फ्लर्ट किया करता था लेकिन, कुछ ही दिनों में ये फ्लर्ट रिलेशनशिप में बदल गया। लगभग 30 साल पहले हम दोनों न्यू ईयर की एक शाम को नाइट आउट पर थे तो, वह बॉयफ्रैंड के अपार्टमेंट में ही सो गई थी, अगली सुबह जब उठी तो, उसकी टांगों के बीच काफी तेज दर्द हुआ, उस वक्त साथ ही था, उससे पूछा भी कि तुमने क्या किया है? इस पर उसका जवाब था यह दर्द सिर्फ कुछ देर के लिए है।

पद्मा ने आगे कहा अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के लिए नामित ब्रैट कावनाह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के सामने आने के बाद इस राज से पर्दा उठाने का उन्होंने फैसला किया। उन्होंने कहा कि वह 32 साल तक चुप इसलिए रही, क्योंकि अपने ही ऊपर अंगुलियां उठने का डर था। बलात्कार के 32 साल बाद अब वह सार्वजनिक तौर पर बता रही है कि उसके साथ क्या हुआ था, इस बारे में बात कर के कोई लाभ नहीं मिलने वाला है लेकिन, हम सबको बहुत कुछ खोना पड़ेगा। अगर, हम यौन उत्पीड़न के बारे में सच बताने पर एक समय सीमा लगा देंगे और उस पर चुप्पी साधे रखेंगे, जिसने पीढ़ियों तक पुरुषों को महिलाओं को दर्द पहुंचाने की इजाजत दी है, जिसके लिए उन्हें कोई सजा भी नहीं मिलती।

पद्मा ने बताया कि मॉडलिंग एजेंट के संपर्क में आने के बाद उन्होंने 18 वर्ष की उम्र में मॉडलिंग करनी शुरू कर दी और यहीं से उनकी किस्मत बदल गई। पद्मा लक्ष्मी का जन्म 1 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ था। पद्मा के माता-पिता जब अलग हुए तब, वह मात्र 1 साल की थीं, जिसके बाद उनका बचपन न्यूयॉर्क में बीता। पति से अलगाव के बाद पद्मा की मां न्यूयॉर्क में ही बस गई थीं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.