व्यक्तिगत रंजिश में पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन ने ध्वस्त कराईं निर्माणाधीन दुकानें

व्यक्तिगत रंजिश में पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन ने ध्वस्त कराईं निर्माणाधीन दुकानें
नूरुद्दीन के दबाव में ध्वस्त कराई गई बिल्डिंग।

बदायूं जिले के कस्बा सहसवान में नगर पालिका अध्यक्ष नूरुद्दीन की मनमानी कम नहीं हो रही है। व्यक्तिगत रंजिश के चलते नूरुद्दीन ने एक निर्माणाधीन बिल्डिंग को ध्वस्त करा दिया, जिससे गरीब तबके के लोग बर्बाद हो गये। पीड़ित ने उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।

बताते हैं कि गाटा संख्या- 175/3 में सलाम, उस्मान आदि की दुकानों का निर्माण चल रहा था। पीड़ित का आरोप है कि पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन उससे व्यक्तिगत रंजिश मानते हैं, जिससे तहसीलदार अहिबरन सिंह और जेई अंसार हुसैन पर दबाव बना कर निर्माणाधीन स्थान को कब्रिस्तान बताते हुए हुए जेसीबी से ध्वस्त करा दिया। पीड़ित का कहना है कि उसे नोटिस भी नहीं दिया गया। पीड़ित का यह भी कहना है कि नूरुद्दीन ने रंजिश के चलते अपने पद का दुरूपयोग कर उसे बर्बाद कर दिया है।

पीड़ित सुलेमान का कहना है कि उसने अपनी समस्त जमा पूँजी दुकानों के निर्माण में लगा दी थी, जिससे वह अब बर्बाद हो चुका है, उसके परिवार के सामने जीवनयापन का संकट उत्पन्न हो गया है। पीड़ित ने वरिष्ठ प्रशासनिक अफसरों से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.