दहशत में काँप रही सुप्रीम कोर्ट की वकील को एसपी ने दी राहत

दहशत में काँप रही सुप्रीम कोर्ट की वकील को एसपी ने दी राहत
एसपी सुनील त्यागी।
एसपी सुनील त्यागी।
उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर से लंबे समय बाद कोई अच्छी खबर आई है। रामपुर के पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी आम जनता के बीच नायक की तरह उभर कर सामने आये हैं, उनकी चारों ओर प्रशंसा की जा रही है।
जी हाँ, घटना दो दिन पुरानी है, जो चर्चा का विषय बनी हुई है। रामपुर के एसपी संजीव त्यागी के मोबाइल पर रात में करीब डेढ़ बजे कॉल आई, जिसमें एक महिला ने बताया कि वह टूरिस्ट बस में बेटी के साथ है, उसके और बेटी के साथ चालक-परिचालक बदतमीजी कर रहे हैं।
फोन करने वाली महिला अफशां उच्चतम न्यायालय में वकील है, जो बेटी के साथ नैनीताल से दिल्ली जा रही थी, तभी चालक सहित बस के स्टाफ ने महिला और उसकी बेटी के साथ अभद्रता शुरू कर दी।
घबराई महिला ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया, लेकिन कई बार फोन करने के बाद भी फोन नहीं उठा, इसके बाद पीड़ित ने गूगल मैप से लोकेशन जानने के बाद रामपुर के एसपी का फोन मिलाया।
एसपी सुनील त्यागी ने महिला की बात न सिर्फ सुनी, बल्कि फोन बिना काटे ही कंट्रोल रूम के द्वारा पुलिस को एलर्ट कर दिया और बस को तत्काल पकड़वा लिया और महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करा कर पांच आरोपियों को जेल भिजवा दिया।
पीड़ित महिला और एसपी की वार्ता सुनने के लिए क्लिक करें
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.