मंगलामुखी खुसरा बिरादरी की गद्दीनशीन हाजी सायरा से एक करोड़ की लूट

मंगलामुखी खुसरा बिरादरी की गद्दीनशीन हाजी सायरा से एक करोड़ की लूट

बदायूं में दिनदहाड़े एक करोड़ रूपये की लूट को अंजाम दे दिया गया है। जम्मू कश्मीर की किन्नर हाजी सायरा से बाइक सवार सशस्त्र बदमाश घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गये। घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। जिले की पुलिस को एलर्ट कर दिया गया है, लेकिन पुलिस बदमाशों को खोजने में असफल साबित हुई है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दातागंज तिराहे से आगे स्वराज एजेंसी के सामने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। बताते हैं कि जम्मू कश्मीर की निवासी किन्नर कार से इधर से गुजर रही थीं, तभी लगभग 5 बजे बाइक सवार तीन सशस्त्र बदमाशों ने चालक से कहा कि तेल टपक रहा है। चालक ने कार रोकी, तभी बदमाशों ने हथियारों से डरा-धमका कर कार में रखे 45 लाख रूपये नकद और 55 लाख का सोना लूट लिया। नकदी और सोना लेकर बदमाश आसानी से फरार हो गये। कार में चालक के अलावा एक और युवक था।

सूचना के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। लूट की वारदात की खबर विभाग में ऊपर पहुंची, तो हड़कंप मच गया। जिले में एलर्ट जारी कर दिया गया, लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है। पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। बता दें कि पीड़ित किन्नर हाजी सायरा जम्मू-कश्मीर राज्य मंगलामुखी खुसरा बिरादरी की गद्दीनशीन हैं। मंगलामुखी बच्चों को न्याय दिलाने को लेकर हाजी सायरा ने न्यायालय में जनहित याचिका दायर की थी, जिससे वे राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आ गई थीं। यह भी बता दें कि हाजी सायरा का असली नाम भूरा है और कादरचौक थाना क्षेत्र के गाँव बड़ी गौरामई का मूल निवासी है, जो जम्मू कश्मीर में हाजी सायरा के नाम से चर्चित है। हाजी सायरा द्वारा अब डेढ़ लाख नकद और 10 तौला सोना लुटने की बात कही जा रही है, जबकि घटना के समय 45 लाख नकद और 55 लाख का सोना बताया था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

घटना स्थल पर लोगों से बात करती पुलिस एवं किन्नर हाजी सायरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.