खुलासा: एटीएस ने ट्रस्टी अहमद पटेल के अस्पताल से पकड़े थे आतंकी

खुलासा: एटीएस ने ट्रस्टी अहमद पटेल के अस्पताल से पकड़े थे आतंकी

गुजरात में विधान सभा चुनाव को लेकर गतिविधियाँ चरम पर हैं। कांग्रेस के सर्वाधिक विश्वसनीय और ताकतवर नेता अहमद पटेल पर गंभीर आरोप लगा है। आरोप भी स्वयं मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने लगाया है और सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी व अहमद पटेल से त्याग पत्र माँगा है।

सनसनीखेज खुलासा करते हुए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा है कि गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (ATS) ने आईएसआईएस के दो आतंकियों को पकड़ा था, उनमें आतंकी मोहम्मद कासिम भरूच अस्पताल में नौकरी करता था, उस अस्पताल के कर्ता-धर्ता अहमद पटेल हैं। बता दें कि गुजरात एटीएस ने हाल ही में आईएसआईएस के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था, जो अहमदाबाद में बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आरोप और खुलासे के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अहमद पटेल से त्याग पत्र मांगा है, वहीं कांग्रेस ने सफाई दी है कि अहमद पटेल ने वर्ष- 2014 में अस्पताल के ट्रस्टी के दायित्व से त्याग पत्र दे दिया है। यह भी बता दें कि वर्ष- 2016 में तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को बुलाकर अस्तपाल का उद्घाटन करवाया था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.