अनुभवी डिजायनर और संवाददाताओं की आवश्यकता, बायोडाटा भेजें

अनुभवी डिजायनर और संवाददाताओं की आवश्यकता, बायोडाटा भेजें

हिंदी साप्ताहिक गौतम संदेश विस्तार की प्रक्रिया में है। गौतम संदेश हिंदी पट्टी में हर जगह पहुंचने को प्रयासरत है, जिसके लिए एक बड़ी टीम की आवश्यकता है। दिल्ली स्थित कार्यालय से टीम को संचालित किया जाएगा। शर्तें पूरी करने वाले इच्छुक व्यक्ति आवेदन कर सकते हैं।

दिल्ली स्थित कार्यालय के लिए कोरल ड्रा में कार्य करने का अनभुव रखने वाले व्यक्ति आवेदन कर सकते हैं, समाचार पत्र में कार्य कर चुके अभ्यर्थी को वरीयता दी जायेगी। गौतम संदेश को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के प्रत्येक जिले में संवाददाता भी चाहिए। संवाददाता की शैक्षिक योग्यता ग्रेजुएशन होना चाहिए, आपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं होना चाहिए, किसी भी समाचार पत्र में कार्य करने का कम से कम तीन वर्ष का अनुभव होना चाहिए, सामाजिक छवि अच्छी होना चाहिए। इच्छुक अभ्यर्थी फोटो लगा बायोडाटा editorgautamsandesh@gmail.com पर भेज सकते हैं। महिलायें आवेदन न करें।

घर बैठे अखबार मंगाने के लिए पाठकों के लिए एक ऑन लाइन फॉर्म शीघ्र ही उपलब्ध करा दिया जायेगा, जिसे भर कर पाठक अखबार की प्रति डाक द्वारा घर पर मंगा सकते हैं। अन्य बदलावों के संबंध में आगे जानकारी दी जाती रहेगी। अपार स्नेह के लिए धन्यवाद।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.