अंसारियों और कुरैशियों के बीच बवाल, पथराव और लाठी-डंडों से कई घायल

अंसारियों और कुरैशियों के बीच बवाल, पथराव और लाठी-डंडों से कई घायल

बदायूं जिले का कस्बा वजीरगंज सुलग उठा है। अंसारियों और कुरैशियों के बीच पथराव होने और लाठी-डंडे चलने से जमकर बवाल हुआ है, जिसमें कई लोग घायल हो गये हैं। घटना स्थल पर पीएसी तैनात कर दी गई है। दोनों गुटों की ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

कस्बा वजीरगंज में बीती रात करीब 11 बजे हाहाकार मच गया। आंवला रोड पर अंसारियों और कुरैशियों के बीच पथराव हुआ और जमकर लाठी-डंडे चले, जिसके चलते कई लोग घायल हो गये हैं। बवाल के चलते आसपास के मोहल्ले वाले सहम गये। बवाल के पीछे बच्चों का झगड़ा बताया जा रहा है। हालांकि दोनों गुटों में पुरानी रंजिश भी चली आ रही है, जिसे बच्चों के विवाद ने हवा दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और मुख्यालय को सूचित कर बड़ी संख्या में पीएसी बुला ली। घटना स्थल पर रात से ही पीएसी तैनात है।

थाना वजीरगंज में दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दे दी गई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक न मुकदमा दर्ज किया है और न ही घायलों को अस्पताल भेजा है। हालाँकि पुलिस ने दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया है, जिनमें चेयरमैन उमर कुरैशी के तीन भाई भी शामिल हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.