भव्य सम्मान समारोह देख कर अभिभूत हुए सांसद धर्मेन्द्र

भव्य सम्मान समारोह देख कर अभिभूत हुए सांसद धर्मेन्द्र
सांसद धर्मेन्द्र यादव को सम्मानित करते गणमान्य नागरिके।
सांसद धर्मेन्द्र यादव को सम्मानित करते गणमान्य नागरिक।

बदायूं के लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव को देर रात तक सम्मानित करने का क्रम चलता रहा। सांप्रदायिक सौहार्द को बढ़ावा देने और पिछड़े जिले को विकासशील बनाने को लेकर सांसद धर्मेन्द्र यादव को हजारों लोगों ने सम्मानित किया, उन्हें शॉल व फूल मालाओं से लाद दिया गया। सम्मान से अभिभूत सांसद ने कहा कि इस ऋण को वह कभी उतार नहीं सकते, पर जिले के विकास के लिए वह हमेशा जुटे रहेंगे।

शहर के मोहल्ला ऊपरपारा स्थित राजा मैरिज हॉल में सांसद धर्मेन्द्र यादव को सम्मानित करने के लिए देर शाम को ही हजारों लोग जमा हो गये। व्यस्तताओं के चलते सांसद कार्यक्रम में देर से पहुंचे, तो शहर के हजारों गणमान्य मुस्लिम और हिन्दुओं को देख कर स्तब्ध रह गये। समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष वसीम अहमद अंसारी जय-जयकार के बीच सांसद को मंच पर लेकर पहुंचे, तो उनको सम्मानित करने का ऐसा क्रम शुरू हुआ, जो देर रात तक चलता रहा। इस अवसर पर यासीन अंसारी भी मौजूद रहे।

सांसद धर्मेन्द्र यादव के स्वागत समारोह में उपस्थित लोग।
सांसद धर्मेन्द्र यादव के स्वागत समारोह में उपस्थित लोग।

सम्मान से अभिभूत सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि आपके इस प्यार का ऋण वह उतार नहीं सकते, पर जिले का और अधिक विकास कराने और यहाँ के आपसी सौहार्द को बनाये रखने में वे अपना सर्वस्व लगाते रहेंगे। इस अवसर पर वसीम अहमद अंसारी, डॉ. शकील, डॉ. इत्तहाद आलम, तनवीर हसन, यासीन गद्दी, शमशाद अंसारी, सरफराज अंसारी, दिलशाद खान, इमरान खान, इकरार खान, धर्मेन्द्र शर्मा, गुड्डू चौधरी, गुड्डू गाजी और नत्थू गाजी सहित हजारों गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सांप्रदायिक सौहार्द के रखवाले विकास पुरुष सांसद का स्वागत

सांसद की पहल से बवाल बचा, अल्पसंख्यकों के बीच बने हीरो

मुस्लिमों के साथ हर वर्ग के लोग कर रहे सांसद की वाह-वाह

विकास पुरुष धर्मेन्द्र को मोदी की सुनामी भी न डिगा पाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.