बदायूं अमर प्रभात के एमडी पर बिजली चोरी का मुकदमा

बदायूं अमर प्रभात के एमडी पर बिजली चोरी का मुकदमा

बदायूं अमर प्रभात के एमडी बिजली चोरी के प्रकरण में फंस गये हैं। विजिलेंस के इंस्पेक्टर की ओर से मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है। बदायूं के थाना सिविल लाइन में दर्ज मुकदमे के अनुसार बिजली विभाग के प्रवर्तन दल के बरेली जोन के निरीक्षक वी.पी.सिंह ने बीती रात साढ़े नौ बजे के आसपास बदायूं अमर प्रभात प्रेस पर छापा मारा, तो उन्होंने 57.4 किलो वाट की बिजली चोरी पकड़ी।

काली केबिल डाल कर बिना कनेक्शन के बिजली सप्लाई ली जा रही थी। इंस्पेक्टर ने वीडियोग्राफी कराते हुए करीब 13.5 फुट लंबी केबिल जब्त कर ली और हिंदी दैनिक बदायूं अमर प्रभात के एमडी वेद भानु आर्य के विरुद्ध थाना सिविल लाइन में मुकदमा पंजीकृत करा दिया। छापामार कार्रवाई के दौरान वी.पी.सिंह के साथ जेई पी. सागर, कांस्टेबिल महेश चौहान, कुंज बिहारी यादव व मो. फैजान मौजूद रहे, साथ ही थाने में वी.पी. सिंह के साथ उपखंड अधिकारी छैल बिहारी और अधिशासी अभियंता अतुल अग्रवाल के द्वारा तहरीर दी गई है।

उधर पत्रकार के विरुद्ध इस तरह कार्रवाई करने पर पत्रकारों में रोष व्याप्त है। बी.पी. गौतम ने मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप कर मुकदमा निरस्त कराने व नियमानुसार जुर्माना वसूल कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कार्रवाई करने के तरीके से लग रहा है कि वेद भानु आर्य को रंजिशन फंसाया गया है। आर्य समाजियों में भी कार्रवाई को लेकर रोष है। बता दें कि वेद भानु आर्य के पिता वेदव्रत आर्य बदायूं की आर्य उप प्रतिनिधि सभा के प्रधान हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.