छोटे-बड़े सबसे मिले सांसद धर्मेन्द्र यादव, गले मिल कर कहा ईद मुबारक

छोटे-बड़े सबसे मिले सांसद धर्मेन्द्र यादव, गले मिल कर कहा ईद मुबारक
ईद के अवसर पर हर तबके के लोगों को बधाई और शुभकामनायें देते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय सांसद धर्मेंद्र यादव ईद के अवसर पर न सिर्फ बदायूं में रहे, बल्कि आवास पर जश्न मनाने के साथ ईदगाह पर भी पहुंचे, जहां उन्होंने सैकड़ों लोगों को गले मिल कर शुभकामनायें दीं। सांसद राजनेताओं, धनाढ्यों, व्यापारियों और अफसरों के साथ आम मुस्लिमों से भी गर्मजोशी के साथ मिले।

धर्मेंद्र यादव ने कहा कि भारत शुरुआत से ही गंगा-जमुनी तहजीब का देश रहा है, यहां के लोगों ने सदियों से इस धरोहर को संभाल कर रखा है। त्योहार मेल-जोल और प्यार को और बढ़ाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि भारत कठिन दौर से गुजर रहा है, इस दौर में हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। हम सब को मिल कर एक-दूसरे के त्योहारों को मनाते रहना है। एक-दूसरे के त्योहारों में बराबर शामिल होकर उन ताकतों को मुंह तोड़ जवाब देना है, जो अलग करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भारत के लोगों का स्वभाव मिल कर रहना है, जिसे कोई खत्म नहीं कर सकता।

धर्मेंद्र यादव सालिम मियाँ, पूर्व विधायक आबिद रजा, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री मौलाना यासीन उस्मानी, डॉ. शकील अंसारी, सुहैल सिद्दीकी और तनवीर हसन खां के आवास पर गये, जहां ईद के जश्न में शामिल हुए, इस दौरान सपा के जिलाध्यक्ष आशीष यादव, सुरेश पाल सिंह चौहान, अवधेश यादव, विपिन यादव, वसीम अंसारी, स्वाले चौधरी, सलीम अहमद, फरहत अली खां, अहमद परवेज, यासीन गद्दी, हारून अली, प्रिंस, ओमवीर सिंह, मोहम्मद मियाँ, तहव्वार बदायूंनी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.