पुलिस-प्रशासन और न्यायालय का काम कर रहा है भाजपा नेता

पुलिस-प्रशासन और न्यायालय का काम कर रहा है भाजपा नेता

जिला संभल के एक भाजपा नेता और एक खनन माफिया के बीच हुई बात का ऑडियो सामने आया है। भाजपा नेता खुल कर कह रहा है कि हमारे लोग काम करेंगे, साथ ही भाजपा नेता ने खनन माफिया को जमकर गरिया भी, जिससे ऑडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव का निवासी अवैध रूप से खनन का धंधा लंबे समय से करता रहा है। सूत्रों का कहना है कि भाजपा नेता ने खनन माफिया पर दबाव बनाया लेकिन, खनन माफिया ने भाजपा नेता पर परिचितों से दबाव बनवाना शुरू कर दिया, जिसके बाद भाजपा नेता ने फोन किया। फोन पर भाजपा नेता ने कहा कि तुम सपा सरकार में भी काम कर रहे थे और भाजपा सरकार में भी करोगे, खुदा हो रहे हो। इसके बाद भाजपा नेता ने गरियाना शुरू कर दिया, माँ और बहन की जमकर गालियाँ देते हुए चेतावनी दी कि कल से काम करने के दिखाना।

ऑडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया है। लोग कह रहे हैं कि पुलिस, प्रशासन और न्यायालय भाजपा नेता ही हो रहे हैं। सवाल यह उठ रहा है कि अवैध खनन की शिकायत संबंधित अफसरों से क्यों नहीं की गई। भाजपा नेता स्वयं ही कार्रवाई क्यों करने लगा था। स्वयं कार्रवाई करने से भाजपा नेता कठघरे में खड़ा नजर आ रहा है, इस सबसे भाजपा और सरकार की भी फजीहत हो रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.