पत्नी को घर से बेदखल करने को पति ने कर दी रिश्वत की पेशकश

पत्नी को घर से बेदखल करने को पति ने कर दी रिश्वत की पेशकश

पीलीभीत जिले में पति ने पत्नी को घर से बाहर निकालने के लिए थाना प्रभारी को रिश्वत की पेशकश कर दी। थाना प्रभारी ने सिरफिरे पति को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज करा दिया। गिरफ्तारी के बाद पति को अक्ल आई और फिर शर्मिंदा भी होने लगा।

उत्तराखंड के जिला ऊधमसिंह नगर में स्थित सितारगंज में रह रहे यूसुफ अली पुत्र हसमत उल्ला की पत्नी पीलीभीत जिले में स्थित कस्बा न्यूरिया के मोहल्ला तिगड़ी में रह रही है, दोनों के बीच विवाद चल रहा है। जिस घर में पत्नी रह रही है, उसे यूसुफ अपना बता रहा है और आरोप लगा रहा है कि ससुर के साथ मिल कर पत्नी ने कब्जा कर लिया एवं उसे घर से बेदखल कर दिया, वहीं पत्नी घर अपना पता रही है।

यूसुफ ने पत्नी और उसके मायके वालों के विरुद्ध थाना न्यूरिया में तहरीर दी थी, साथ ही घर पर कब्जा कराने की गुहार लगाई थी। पुलिस जांच में जुटी हुई थी, इसी बीच यूसुफ अगले दिन थाने में आया और थाना प्रभारी नरेश कश्यप को रिश्वत देने का प्रयास करने लगा। यूसुफ ने जेब से पांच-पांच सौ के दो नोट निकाल कर नरेश कश्यप की ओर बढ़ा दिए।

यूसुफ की हरकत पर नरेश कश्यप दंग रह गये, उन्होंने अधीनस्थों को बुला कर यूसुफ को हिरासत में लेने का आदेश दे दिया। यूसुफ के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या- 496/18 धारा- 7/13 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत दर्ज करा दिया गया है। पति को अब अक्ल आ गई है और घटना पर शर्मिंदा भी है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply