रजनीकांत माहेश्वरी ने तड़प रहे घायलों को अस्पताल भिजवाया

रजनीकांत माहेश्वरी ने तड़प रहे घायलों को अस्पताल भिजवाया

भारतीय जनता पार्टी ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी दिखने में भोले से लगते हैं, आज उन्होंने व्यवहार से भी दिखा दिया कि वे न सिर्फ भोले लगते हैं बल्कि, जमीन से जुड़े हुए मानवीय दृष्टिकोंण वाले व्यक्ति हैं। व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद उन्हें कुछ देर पहले सड़क पर घायल दिखाई दिए तो, रुक कर उन्होंने घायलों को अस्पताल भेजने का तत्काल प्रबंध कराया।

बताते हैं कि भाजपा ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी अलीगढ़ से बैठक में भाग लेकर कासगंज स्थित अपने आवास की ओर लौट थे तभी, उन्हें पनेठी के निकट रास्ते में सड़क पर पड़े चीखते-चिल्लाते हुए कुछ लोग दिखाई दिए। रजनीकांत माहेश्वरी ने तत्काल गाड़ी रुकवाई और सड़क पर पड़े लोगों के पास पहुंचे तो, ज्ञात हुआ कि एक ही परिवार के चार लोग हैं, जो किसी तरह हादसे का शिकार हो गये हैं।

रजनीकांत माहेश्वरी ने सर्व प्रथम 108 नंबर पर कॉल कराई, साथ ही क्षेत्रीय पुलिस को तत्काल घटना स्थल पर पहुंचने को कहा। एंबुलेस के आते ही सभी घायलों को उसमें बैठवाया और सभी को अलीगढ़ स्थित मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना करा दिया, इस दौरान राह चलते तमाम लोग रुक गये, जो रजनीकांत माहेश्वरी की उदारता देख कर प्रशंसा करने लगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.