तांत्रिक ने गायब किया युवक का अंडकोष, बदले में मांग रहा जमीन

तांत्रिक ने गायब किया युवक का अंडकोष, बदले में मांग रहा जमीन

एक तांत्रिक ने युवक का पहले अंडकोष निकाल लिया और वापस करने के बदले तांत्रिक अब दो बीघा जमीन मांग रहा है। पीड़ित की शिकायत पर एसपी ने एसओ को कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं। प्रकरण चर्चा का विषय बना हुआ है।

घटना जिला कन्नौज की है, यहाँ आयोजित किये गये संपूर्ण समाधान दिवस में उक्त प्रकरण आया। एक युवक का आरोप है कि उसके ही गाँव का एक व्यक्ति और उसका बेटा तांत्रिक हैं, जो लोगों को ठगते रहते हैं। तांत्रिक ने पहले उसकी पत्नी को फंसा लिया और उसके साथ बुरा काम किया, साथ ही उसे गर्भवती कर दिया।

पीड़ित ने पत्नी का शोषण करने से मना किया तो, तांत्रिक ने उसका अंडकोष गायब कर दिया। पीड़ित ने पत्नी से बुरा काम न करने एवं अंडकोष वापस करने की गुहार लगाई तो, तांत्रिक बदले में दो बीघा जमीन मांग रहा है। पीड़ित ने गरीबी का हवाला देते हुए तांत्रिक पिता-पुत्र के विरुद्ध कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर एसपी ने एसओ को कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया है। प्रार्थना पत्र वायरल हो गया है, जिससे चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल हुए पत्र पर लोग तरह-तरह के कमेन्ट कर रहे हैं, वहीं कंप्यूटर युग में इस तरह की घटनाओं को लेकर कुछ लोग चिंता भी व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.