साइकिल यात्रा शुरू, धर्मेन्द्र के साथ सेल्फी लेने को पगला गये युवा

साइकिल यात्रा शुरू, धर्मेन्द्र के साथ सेल्फी लेने को पगला गये युवा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर “सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ-देश बचाओ” साइकिल यात्रा का शुभारंभ सोमवार को गाजीपुर से किया गया। एमएलसी रामवृक्ष सिंह यादव के नेतृत्व में शुरू हुई साइकिल यात्रा का शुभारंभ पार्टी के अन्य तमाम नेताओं की उपस्थिति में सांसद धर्मेन्द्र यादव ने किया, यह यात्रा 23 सितम्बर को दिल्ली में जंतर-मंतर पर समाप्त होगी।

अखिलेश यादव के सबसे मजबूत सिपाही सांसद धर्मेन्द्र यादव गाजीपुर से दिल्ली तक जाने वाली साइकिल यात्रा का शुभारम्भ करने पहुंचे तो, युवाओं में उनके साथ सेल्फी लेने की प्रतियोगिता शुरू गई। कचहरी परिसर में स्थित सरजू पाण्डेय पार्क में बलिया, आजमगढ़, जौनपुर, मऊ, वाराणसी, भदोही, सोनभद्र और मिर्जापुर से बड़ी संख्या में लोग धर्मेन्द्र यादव को देखने आये थे, जिससे मंच पर युवाओं ने धक्का-मुक्की तक कर दी, इससे कुछ देर के लिए अफरा-तफरी सा माहौल बन गया। पूर्व सांसद राधे मोहन सिंह और भानु यादव ने युवाओं को काबू करने की मशक्कत की लेकिन, वे सफल नहीं हुए, जिसके बाद जिलाध्यक्ष नन्हकू सिंह यादव ने मंच से अनुशासनहीनता को लेकर चेतावनी दी, फिर भी कुछ उत्साही युवा धर्मेन्द्र यादव के पास जाने का प्रयास करते रहे।

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि साइकिल यात्रा देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कृत्यों पर पड़े पर्दे को हटाने का काम करेगी, इस यात्रा से जनता में जागरूकता आयेगी। झूठे वादे कर सत्ता हथियाने वाली मोदी सरकार को जनता सत्ता से बेदखल कर देगी। धर्मेन्द्र यादव ने एक होटल में आयोजित की गई प्रेस वार्ता में भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार पर तीखा आक्रमण किया, उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की जनता सरकार के कृत्यों को जान गई है, इसका जवाब जनता आगामी लोकसभा चुनाव में देगी।

कार्यक्रम में सांसद नीरज शेखर, पूर्व मंत्री काशीनाथ यादव, पूर्व एमएलसी विजय लाल यादव, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, विधायक सुभाष पासी, सुरेन्द्र सिंह पटेल, जिलाध्यक्ष पीयूष यादव, हैदर अली टाइगर, छोटू यादव, एसपी पाण्डेय, पूर्व जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, संतोष यादव, सच्चे लाल यादव, हिमांशु राय, जयकिशन साहू, जयहिन्द यादव, सानन्द सिंह, आमिर अली, शहनवाज खाॅ, रामाशीष यादव, कौशल किशोर सहित तमाम ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य, प्रधान और बीडीसी मौजूद रहे। कार्यक्रम में 1.5 लाख रुपये की कीमत की साइकिल चर्चा का विषय बनी रही।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.