भाजपा को वादा याद दिलाने को सपा टॉपर्स को देगी लैपटॉप: अखिलेश

भाजपा को वादा याद दिलाने को सपा टॉपर्स को देगी लैपटॉप: अखिलेश

इटावा जिले में स्थित पैतृक गाँव सैफई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को टॉपर छात्राओं का लैपटॉप देकर उत्साह बढ़ाया। अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला भी किया। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले किया गया अपना हर वादा भाजपा भूल गई है। इंटर पास छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देने का भी वादा भाजपा भूल गई है। वादा याद दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी ने निर्णय लिया है कि इंटर की टॉपर छात्रा को हर जिले में लैपटॉप बांटेंगे।

अखिलेश यादव ने रविवार शाम को इटावा जिले की इंटर की छात्रा सांभवी चौहान और औरैया जिले की छात्रा आर्या त्रिपाठी को लैपटॉप भेंट किये, साथ ही छात्राओं के माता-पिता को भी सम्मानित किया गया। अखिलेश यादव ने कहा कि एक दिन वे पार्टी कार्यालय से निकल रहे थे, उसी दौरान देखा कि एक छात्र लैपटॉप का बैग लिए जा रहा था, जिससे उन्होंने पूछा कि लैपटॉप किसे मिला था तो, उसने बताया उसके भाई को मिला था, उस भाई के लैपटॉप से उसने भी लैपटॉप चलाना सीख लिया। बोले- समाजवादी पार्टी की सरकार में बिना भेदभाव के लाखों लैपटॉप बांटे गए।

अखिलेश यादव से बेसिक शिक्षकों के अटेवा एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल भी मिला, जिसने पुरानी पेंशन बहाली पर समर्थन माँगा, इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों की पेंशन बहाल की जानी चाहिए। भाजपा सरकार ने वादा किया था कि हर साल 2 करोड़ नौकरी देंगे। उन्होंने कहा कि 2019 में आम जनता भाजपा सरकार को उसके वादे याद दिलाने के लिए तैयार बैठी है। बसपा से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि 2019 में भाजपा को हटाने के लिए सभी दल एक साथ आ रहे हैं। अखिलेश यादव ने एनकांटर पर भी सवाल उठाया, इस दौरान सांसद धर्मेन्द्र यादव भी मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.