भाजपा के पूर्व प्रत्याशी के भतीजे की सिर में गोली मार कर हत्या

भाजपा के पूर्व प्रत्याशी के भतीजे की सिर में गोली मार कर हत्या

देवरिया जिले में भाजपा के पूर्व प्रत्याशी के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना के पीछे रुपयों का लेन-देन बताया जा रहा है। मृतक पेशे से ठेकेदार था। हत्या के चलते में दहशत का माहौल नजर आ रहा है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के गाँव अहिलवार निवासी भाजपा के पूर्व प्रत्याशी नरेंद्र मिश्र का भतीजा अमित मिश्रा पेशे से ठेकेदार है। दोपहर के समय बैंक से रूपये निकालने की बात कहकर घर से निकला था, इसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह अपनी कार चलाते हुए पकड़ीबाजार की ओर चला गया। बताते हैं कि देवरिया-पकड़ी मार्ग पर हरैया पुलिया के निकट मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने अमित को रोका और फिर बात करते हुए अमित के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। किसी ने हत्या की सूचना पुलिस को दी तो, पुलिस ने मौके पर आकर पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पुलिस-प्रशासन ने पीएसी तैनात कर दी है, साथ ही पुलिस हत्यारों को खोजने में जुटी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.