मार्शल आर्ट में ट्रेंड पत्नी ने बेवफा पति और रखैल की लगाई धुनाई

मार्शल आर्ट में ट्रेंड पत्नी ने बेवफा पति और रखैल की लगाई धुनाई

बदायूं में आज एक अय्याश पति की रखैल के साथ दिनदहाड़े पत्नी ने पिटाई लगा दी। मार्शल आर्ट की ट्रेंड पत्नी प्रमुख हलवाई की बेटी है। मारपीट और हंगामा होने के कारण काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा।

बताते हैं कि शहर के एक प्रमुख हलवाई ने अपनी बेटी को लड़के की तरह पाला था, उसे मार्शल आर्ट सिखाई थी एवं उसका शानदार विवाह किया था। पति स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत एवं उझानी विकास क्षेत्र में तैनात एक महिला कर्मी से प्रेम करने लगा। पति पर ऐसा भूत सवार हुआ कि पत्नी को पूरी तरह भूल गया। पत्नी ने पति की बेरुखी की खोज की, तो उसे पता चला कि रखैल के कारण पति उसे प्रताड़ित कर रहा है, इस पत्नी नागिन की तरह बदला लेने का मौका तलाशने लगी।

बताते हैं कि जिला महिला अस्पताल में पति रखैल के साथ मस्ती कर रहा था, इसकी किसी तरह भनक पत्नी को लग गई, तो वह एक पल की देर किये बिना सीधे महिला अस्पताल पहुंच गई और फिर उसने पति को रखैल के साथ दबोच लिया। मार्शल आर्ट के जितने भी दांव-पेंच होते हैं, वे सब पत्नी ने पति और रखैल पर आजमा लिए। पत्नी के रौद्र रूप के चलते हाहाकार मच गया, जिससे काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.